लुटेरे कत्ल और रेप कर रहे थे और योगी की पुलिस इनोवा में साइकिल से भी कम रफ्तार से आई

लुटेरे कत्ल और रेप कर रहे थे और योगी की पुलिस इनोवा में साइकिल से भी कम रफ्तार से आई




नई दिल्ली:   भले ही अखिलेश यादव ने खरीदकर डायल 100 की बड़ी बड़ी गाड़ियां दे दी हों लेकिन पुलिस की रफ्तार वैसी है ही. बदले. बीती रात दिल्ली के करीब ग्रेटर नोएडा के जेवर में लुटेरों ने एक गाड़ी को टार्गेट कर ना सिर्फ एक परिवार से लूटपाट की, बल्कि एक शख्स का कत्ल कर दिया. इतना ही नहीं परिवार की चार महिलाओं के साथ गैंगरेप भी किया. पुलिस को समय से सूचना मिल गई, लेकिन वो करीब 2 घंटे वाद मौका-ए-वारदात पर पहुंची. हालांकि पुलिस ने पीड़ित महिला के हवाले से दावा किया है कि हमला पड़ोस के परिचित लोगों ने किया है लेकिन पुलिस के देरी से पहुंचने को माफ नहीं किया जा सकता.

 

पीड़ित के भतीजे ने बताया कि कार का टायर रात को करीब 1.30 बजे पंचर हुआ था. इसके बाद कार के ड्राइवर ने टायर मंगवाने के लिए अपने मालिक को फोन किया. उसी दौरान करीब 6 बदमाशों ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया. इसी दौरान कार मालिक को दाल में कुछ काला लगा, तो उसने तुरंत पुलिस को कॉल कर दिया. मौका-ए-वारदात से पुलिस स्टेशन की दूरी महज 15 मिनट की है, लेकिन पुलिस को वहां पहुंचने में 2 घंटे लग गए. जेवर पुलिस तड़के 3.45 बजे वहां पहुंची.

 

जेवर का रहने वाला पीड़ित परिवार मारुति इको कार में बुलंदशहर के लिए निकला था. इस परिवार का कोई रिश्तेदार बुलंदशहर के अस्पताल में भर्ती है, जिन्हें ये लोग देखने जा रहे थे. गाड़ी में एक बच्चे और चार महिलाओं समेत कुल 9 लोग थे. रास्ते में अचानक उनकी कार से किसी चीज के टकराने की जोरदार आवाज़ हुई. इससे पहले कि वो कुछ समझ पाते एकाएक कार के दो टायर पंक्चर हो गए. उन्हें रुकना पड़ा. लेकिन रुकते ही कम से कम छह हथियारबंद बदमाशों ने उन्हें घेर लिया.

 

परिजनों के सामने महिलाओं से गैंगरेप

पीड़ित ने बताया, ‘बदमाशों ने हमें चारों तरफ से घेर लिया था. वे सड़क से दूर खेत में ले गए. इतनी दूर की सड़क से कोई न देख सके. हमारे हाथ-पांव बांध कर उल्टा लिटा दिया. हम लोगों में से कोई भी सिर उठाता, तो तुरंत पैर से सिर मार देते. उन लोगों ने हमसे पैसा, मोबाइल और महिलाओं से जेवर छीन लिया. इसके बाद एक-एक कर महिलाओं के साथ गैंगरेप किया. जब हमारे चाचा ने इसका विरोध किया तो गोली मार दी. बदमाशों ने पहली गोली जमीन पर दूसरी चाचा को मार दी.