बीबी ने ना नुकुर की तो घर ले आया कॉलगर्ल, इसके बाद …

बीबी ने ना नुकुर की तो घर ले आया कॉलगर्ल, इसके बाद …




बैंगलुरु: कर्नाटक के बंगलुरु में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पत्नी ने पति के साथ शारीरिक संबंध बनाने से मना किया तो वह पत्नी की मौजूदगी में ही कॉलगर्ल को घर ले आया. इतना ही नहीं, पति ने पत्नी के सामने ही उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए.

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला बीटीएम लेआउट इलाके का है. पीड़ित पत्नी रजनी (बदला हुआ नाम) के मुताबिक, बुधवार रात जब वह सो रही थी तो उसके पति डी. सुब्बा ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा जाहिर की. रजनी ने संबंध बनाने से इनकार कर दिया.

 

अगले दिन यानी गुरुवार को रजनी से गुस्साए सुब्बा ने ऐसा काम किया जिसे देखकर रजनी के पैरों तले जमीन खिसक गई. दरअसल गुरुवार रात सुब्बा अपनी कथित दोस्त (कॉलगर्ल) को घर ले आया और उसने पत्नी के सामने ही उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए.

 

रजनी ने अपने परिजनों के सामने पति की करतूत उजागर की. जिसके बाद उन्होंने पुलिस में सुब्बा के खिलाफ शिकायत की. पुलिस ने सुब्बा को थाने में बुलाकर पूछताछ की. सुब्बा ने पुलिस और रजनी के परिजनों के सामने अपनी गलती स्वीकार की. दोनों पक्षों की रजामंदी के बाद रजनी के परिजनों ने शिकायत वापस ले ली.