बंद होते कपिल के कॉमेडी शो को सलमान ने बचाया, ऐसे की मदद

बंद होते कपिल के कॉमेडी शो को सलमान ने बचाया, ऐसे की मदद

नई दिल्ली: बंद होते कॉमेडी नाइट विद कपिल को सलमान खान ने दो महीने की मोहल दिला दी है. ये शो बंद होने वाला था लेकिन अब दो महीने चलता रहेगा. तो आखिर क्या मदद की सल्लू मियां ने कपिल की?

टल गया है सलमान का शो

दरअसल सोनी चैनल पर सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला शो ‘दस का दम’ प्रसारित होने वाला था. लेकिन फिलहाल सलमान अपनी आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ और ‘टाइगर जिंदा है’ में काफी व्यस्त नजर आ रहें हैं, जिसके चलते उनका शो अगले दो महीने के लिए पोस्ट-पोन कर दिया गया है. और इसी वजह से कपिल शर्मा का शो अगले दो महीने और प्रसारित किया जायेगा.

अब कपिल तो सल्लू भाई को शुक्रिया करते नहीं थक रहें होंगे! और थकें भी क्यों, आखिर उन्हें अपने शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए दो महीने और जो मिल गए.

सुनील के जाने के बाद गिरी टीआरपी

दरअसल कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के आपसी घमासान के बाद उनके शो की लोकप्रियता में काफी कमी आ गई जिसका असर शो के टीआरपी पर भी पड़ा. कपिल-सुनील की लड़ाई के बाद अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी शो छोड़ दिया. इन सब का कपिल के शो पर काफी बुरा असर पड़ा.

जनवरी तक चल सकता है कपिल का शो

मिड डे की एक खबर के मुताबिक तो ये भी सुनने में आया है कि सलमान खान अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में इतने व्यस्त हैं कि उनका शो ‘दस का दम’ जनवरी 2018 में प्रसारित होगा. और तब तक सोनी चैनल कपिल शर्मा को उनका शो चलाने का मौका देगा. हालांकि सुनील के जाने के बाद कपिल ने अपने शो में कई नए चेहरे लाए, पर उसका शो की टीआरपी पर कोई खास असर नहीं पड़ा.

इंडस्ट्री ऑबजर्वर अनिल वनवारी के मुताबिक, ‘पिछले हफ्ते की टीआरपी 4 लाख थी जो की उसके पिछले हफ्ते की टीआरपी 3.4 लाख से ज्यादा है. कपिल के शो की अब तक की सबसे ज्यादा टीआरपी 6 लाख है. हाल ही में प्रसारित अर्जुन- श्रद्धा कपूर के एपिसोड से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. हमें इंतजार करना होगा, हम ऐसे उनका शो ऑफ एयर नहीं जाने दे सकते.’

हालांकि सुनील से लड़ाई के बाद कपिल और उनकी शो की लोकप्रियता काफी कम हो गई. एक वक्त था जब उनके शो की टीआरपी सबसे ज्यादा हुआ करती थी. खैर अब देखते हैं कपिल अपने शो की टीआरपी बढ़ा पाएंगे या नहीं. (courtsey-aajtak_