अरुंधति रॉय को पत्थरबाज़ की जगह जीप से बांधने का सुझाव, जानिए किस हस्ती ने किया ट्वीट

अरुंधति रॉय को पत्थरबाज़ की जगह जीप से बांधने का सुझाव, जानिए किस हस्ती ने किया ट्वीट




नई दिल्ली: नरेन्द्र मोदी सरकार ने जिस परेश रावल को व्यक्तिगत गुणों के लिए पद्मश्री से सम्मानित किया है और सांसद बनाया है उसने अपनी तोप से एक और गोला छोड़ा है. परेश रावल ने कहा है कि सेना की जीप से पत्थरबाज को बांधने की जगह पर अरुंधति राय को बांध दिया जाए. बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर रावल ने ट्वीट कर ऐसा कहा है. परेश रावल बीजेपी से लोकसभा सासंद भी हैं. अरुंधति राय प्रसिद्ध लेखिका हैं और कश्मीर की समस्या को इनसानियत के नज़रिए से देखने के लिए जानी जाती हैं.

आपको बता दें कि पिछले दिनों जम्मू-कश्मीर में आर्मी की जीप से एक शख्स को बांधकर घुमाने का मामला सामने आया था. तमाम संगठनों ने इसे मानवाधिकारों का हनन बताया था. प्रशासन ने इसकी जांच के आदेश भी दिए थे. उधर, लेखिका अरुंधति राय मानवाधिकार के मुद्दे पर लिखती रही हैं. गॉड ऑफ स्मॉल थिंग्स अरुंधति की चर्चित किताब है.

पद्मश्री परेश रावल अपनी एक्टिंग के लिए नेशनल अवार्ड भी जीत चुके हैं. ट्विटर पर उनके 2 लाख से कुछ अधिक फॉलोअर्स हैं. 4600 से अधिक लोगों ने उनके ट्वीट को पसंद किया है. लेकिन कई लोग उनके इस ट्वीट पर कड़ी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

पीडीपी-बीजेपी का गठबंधन कराने वाले को बांधों- दिग्विजय

प्रियंका बोरपुजारी ने लिखा है कि परेश रावल को अपने शब्दों में इतने हिंसक देखकर उन्हें झटका लगा है. वहीं, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने लिखा है कि क्यों नहीं उस शख्स के साथ ऐसा ही किया जाए जिसने बीजेपी और पीडीपी का गठबंधन कराया है.

वहीं, विशाखा नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया है- ओह माई गॉड, तुमको भी गॉड ऑफ स्मॉल थिंग्स समझ नहीं आने का गुस्सा है? होता है. पढ़ा लिखा होता तो इंसान होता न.