देखिए क्या है जियो के DTH बॉक्स में खास, वायरल हुई तस्वीर

मुंबई: सुनील भारती मित्तल, वोडाफोन, आदित्य बिड़ला जैसी बड़ी बड़ी हस्तियों के छक्के छुड़ाने के बाद अब जियो टाटा, मारन और कृष्ण गोपाल धूत जैसे उद्योग पतियों की दुनिया हिलाने की तैयारी में है. कंपनी अपनी नयी डीटीएच सेवा को लेकर तैयार है. और ये जल्द ही शुरू होने वाली है. जियो के नये डीटीएच बॉक्स की तस्वीर भी सामने आ गई है.

कंपनी के DTH बॉक्स की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है. इस लीक तस्वीर में जियो का सेट अप बॉक्स बाकी सेटअप बॉक्सेज़ की तरह आयताकार आकार में ही दिख रहा है.

इस पर जियो ब्रांडिंग ऊपर की ओर साफ नजर आ रही है. इस डिवाइस में पीछे केबल पोर्ट के साथ ही USB पोर्ट और वीडियो, ऑडियो आइटपुट पोर्ट नजर आ रहा है. इसमें Ethernet पोर्ट भी दिया गया है जिसकी मदद से ये ब्रॉडबैंड मॉडम से जुड़ सकेगा.

इससे पहले जियो के DTH बॉक्स को लेकर खबर सामने आई थी कि ये 360 चैनल देगा जिसमें से 50 HD होंगे. डेटा की तरह ही कंपनी की DTH सेवा भी काफी सस्ती होने की उम्मीद है. बताया जा रहा है कि जियो ग्राहकों को अनलिमिटेड चैनल  देगा और पैकेज बगैरह का कोई चक्कर नहीं होगा. जल्द ये सेवा शुरु की जा सकती है इसकी शुरुआत मुंबई से होने की उम्मीद है.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें