समर सरप्राइज़ से चूक गए तो परेशान न हों. आ गया जियो का नया ऑफर नाम है धन धनाधन, फीचर हैं ये

नई दिल्ली: अगर आप Reliance Jio के समर सरप्राइज ऑफर का फायदा लेने में चूक गए हैं तो परेशान न हों. मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो का नया ऑफर लेकर वापस ले लिया है. लेकिन इसके बाद कंपनी ने अब 309 रुपये में तीन महीने तक नए ऑफर की शुरुआत कर दी है. नए ऑफर का नाम धन धना धन रखा गया है.  इस ऑफर के तहत तीन महीने के लिए अनलिमिटेड डेटा, फ्री वॉयस कॉल, अनलिमिटेड SMS और जियो ऐप्स का एक्सेस मिलेगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह ऑफर उन लोगों के लिए नहीं है जिन्होंने पहले से Jio Summer सरप्राइज ऑफर के लिए ऐक्टिवेट कराया है.

पहले से बने प्राइम मेंबर्स के लिए प्लान है जिसमें 309 रुपये में अनलिमिटेड डेटा, फ्री वॉयस कॉल, अनलिमिटेड SMS और जियो ऐप्स एक्सेस के साथ 1GB डेटा प्रतिदिन मिलेगा, दूसरा प्लान है जिसमें 509 रुपये में सारे ऑफर वैसे ही होंगे केवल डेटा 2GB तक उपयोग करने की सुविधा अलग से मिलेगी.

नॉन जियो प्राइम मेंबर्स के लिए जो प्लान है इसमें नए सिम लेने वाले भी शामिल हैं उसमें अनलिमिटेड डेटा, फ्री वॉयस कॉल, अनलिमिटेड SMS और जियो ऐप्स के फ्री एक्सेस पाने के लिए 408 (309+99) रुपये का रिचार्ज काराना होगा इसमें प्रतिदिन डेटा उपयोग कि लिमिट 1GB होगी और दूसरे प्लान में 608 (509+99) रुपये के रिचार्ज में 2GB डेटा उपयोग की लिमिट होगी.

उदाहरण के तौर पर अगर आप जियो प्राइम मेंबर है, लेकिन इसके बाद कोई रीचार्ज नहीं कराया है तो आप 309 रुपये का रीचार्ज करा सकते हैं. लेकिन आपको 99 रुपये का भी रीचार्ज कराना होगा. इसकी वैलिडिटी 84 दिन की होगी और आपको अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी. इसके साथ ही आप हर दिन 1GB डेटा भी यूज कर सकते हैं.

स्क्रीनशॉट के मुताबिक प्लान 309 रुपये 608 रुपये तक के हैं. इस ऑफर का लाभ जियो प्राइम और नॉन प्राइम यूजर्स भी ले सकते हैं. इस के तहत नॉन जियो प्राइम यूजर्स भी हर दिन 1 से 2GB डेटा यूज कर सकते हैं.

उदाहरण के तौर पर अगर आप जियो प्राइम मेंबर है, लेकिन इसके बाद कोई रीचार्ज नहीं कराया है तो आप 309 रुपये का रीचार्ज करा सकते हैं. इसकी वैलिडिटी 84 दिन की होगी और आपको अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी. इसके साथ ही आप हर दिन 1GB डेटा भी यूज कर सकते हैं.

 

 

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें