केजरीवाल ने निकाला लिया मोदी का नया तोड़, यही हो सकती है हिंदुत्व की काट

केजरीवाल ने निकाला लिया मोदी का नया तोड़, यही हो सकती है हिंदुत्व की काट

नई दिल्ली: देश भर में फैल रहे धर्म  और मोदी के जुनून का केजरीवाल ने नया तोड़ निकाला है. उन्होंने इसके लिए नया नारा दिया है. बीजेपी की चुनाव के दौरान अजीब शैली है. वो विपक्षी नेताओं की रैलियों में अपने कार्यकर्ता भेज देते हैं वो या तो काले झंडे दिखाते हैं या मोदी मोदी के नारे लगाते हैं. बीजेपी की इस नीति से शीला दीक्षित भी परेशान थीं. कल जब केजरीवाल की रैली में बीजेपी के नेताओं ने फिर मोदी मोदी के नारे लगाए तो उन्होंने उसका जवाब जबरदस्त तरीके से दिया. केजरीवाल ने कहा मोदी मोदी करने से पेट नहीं भरता.

केजरीवाल ने कहा कि क्या मोदी ने तुम्हारी बिजली का बिल कम कर दिया. अगर मोदी के नारों से पेट भर जाता तो मैं भी मोदी-मोदी के नारे लगाने को तैयार हूं. जिसके बाद केजरीवाल नेतीन बार मोदी-मोदी-मोदी के नारे लगाए. उन्होंने कहा कि मोदी के नारे लगाने वाले लोग पागल हो गए हैं.

बीजेपी पर साधा निशाना

अरविंद केजरीवाल ने आज दिल्ली के गांधी नगर इलाके में रैली के दौरान एमसीडी की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि हर साल हम निगम को हजारों करोड़ देते हैं लेकिन फिर भी इन्होंने दिल्ली में सफाई नहीं की है. बीजेपी वाले अपने नेताओं का हाउस टैक्स खत्म कर देते है लेकिन जनता का हाऊस टैक्स खत्म नहीं किया.

केजरीवाल ने आरोप लगाया कि 3-4 दिन पहले बीजेपी के एक बड़े नेता ने उनसे मिलकर कहा कि अगर बीजेपी सत्ता में आ गई तो दिल्ली सरकार से बिजली पानी का विभाग छीन लेंगे और बिजली पानी मंहगा कर देंगे. उन्होंने कहा केंद्र सरकार पर दिल्ली में बिजली का दाम बढ़ाने के लिए गुजरात की बिजली कंपनियों का बहुत दबाव है.