‘द कपिल शर्मा शो’ की जगह सोनी पर जल्द आ सकता है सुनील ग्रोवर का शो!

‘द कपिल शर्मा शो’ की जगह सोनी पर जल्द आ सकता है सुनील ग्रोवर का शो!

नई दिल्ली:  कॉमेडियन सुनील ग्रोवर से विवाद के बाद कपिल शर्मा के बुरे दिन खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं. सुनील ग्रोवर से हुए झगड़े के बाद ‘द कपिल शर्म शो’ की टीआरपी में बड़ी गिरावट आई है. हाल ही में मीडिया में ये खबरें सामने आईं थी सोनी टीवी ने टीआरपी गिरने के चलते कपिल को 1 महीने का वक्त दिया है, लेकिन ताजा रिपोर्ट्स में कपिल शर्मा के लिए और बुरी खबर सामने आ रही है.

अग्रेंजी वेबसाइट डीएनए की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सोनी कपिल शर्मा की जगह सुनील ग्रोवर का शो शुरू करने पर विचार कर रहा है. सोनी की ओर से कुछ दिनों पर सुनील को कपिल के शो पर वापस लाने का प्रयास किया गया था जो कि असफल रहा.

आपको बता दें कि कपिल से हुए विवाद के बाद ऐसी खबरें थीं कि कलर्स टीवी पर सुनील ग्रोवर का शो शुरू हो सकता है, लेकिन सुनील ने ऐसी किसी भी बात से इंकार कर दिया था.

डॉ. मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी के किरदारों के जरिए कॉमेडी की दुनिया में खास पहचान बनाने वाले सुनील के इन किरदारों पर सोनी का कॉपीराइट है.

सुनील ग्रोवर ने उन खबरों को गलत तो नहीं बताया है जिसमें उन्हें शो में वापस आने के लिए ज्यादा पैसे की पेशकेश की गई थी, लेकिन लिखा, ‘मेरा इरादा सम्मान के साथ लोगों को इंटरटेन करने का है. मेरे लिए सिर्फ पैसा एक वजह नहीं हो सकता कि मैं किसी काम को करूं या फिर ना करूं.

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव भी ये बात साफ कर चुके हैं कि सुनील अब ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापस नहीं आने वाले.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कपिल और सुनील के झगड़े की शुरुआत तब हुई थी जब वो शो की शूटिंग के लिए फ्लाइट से कहीं जा रहे थे. ऐसी खबरें हैं कि वहां कपिल ने नशे की हालत में सुनील के साथ झगड़ा और मारपीट की.