बीजेपी के लिए वोट मांग रहे हैं आप के ‘राशन कार्ड’ मंत्री संदीप कुमार

बीजेपी के लिए वोट मांग रहे हैं आप के ‘राशन कार्ड’ मंत्री संदीप कुमार




नई दिल्ली: कल तक सीडी कांड में फंसे आम आदमी पार्टी के मंत्री संदीप कुमार अब बीजेपी के लिए पवित्र व्यक्ति हो गए हैं . जेल से बाहर आए संदीप बीजेपी का प्रचार कर रहे हैं. आप कार्यकर्ताओं का कहना है कि बीजेपी को राशन कार्ड बनाने की सुविधा चाहिए थी तो उन्होंने संदीप को बुला लिया.

सेक्स सीडी कांड के बाद आम आदमी पार्टी से निकाले जा चुके संदीप कुमार दिल्ली के नरेला इलाके में चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं. जिस सीडी कांड को लेकर बीजेपी ने संदीप कुमार पर खूब हमले किए थे, वही अब बीजेपी प्रत्याशी साविता खत्री के लिए ही वोट मांग रहे हैं.

संदीप का कहना है कि हमारे दोस्त जहां-जहां से लड़ेंगे चाहे बीएसपी से लड़ें, चाहे बीजेपी से लड़ें या कांग्रेस सबसे पहले परिवार और दोस्त हैं. यहां खत्री साहब हमारे मित्र हैं. हम इनके लिए हर घर में जाएंगे प्रचार करेंगे.

केजरीवाल सरकार पर किया हमला

हलांकि संदीप कुमार बीजेपी के मंच पर नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन सड़क पर और जनता से घर घर जाकर बीजेपी के लिए वोट मांगने पर बीजेपी को ऐतराज नहीं है. अपने चुनाव प्रचार के दौरान संदीप कुमार दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर खुल कर हमले कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि केजरीवाल बहकाने का काम कर रहा है, झाड़ू दिखा कर बहका कर रहा है. उन्होंने कहा कि एक दलित फंसा भगा दिया, एक मुस्लिम फंसा भगा दिया, लेकिन एक बनिए पर इतने आरोप लगे फिर भी अपने पास रखा हुआ है. जब पूर्व मंत्री से पूछा गया कि क्या वे भाजपा में शामिल होंगे तो उन्होंने कहा कि बतौर विधायक उनका कार्यकाल तीन साल का है अभी वे दूसरी पार्टी में नहीं जाएंगे. उन्होंने कहा कि वे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रियों की पोल जरूर खोलेंगे.