जब एंकर ने पढ़ी हादसे में पति की मौत की खबर, ये था वाक्या

जब एंकर ने पढ़ी हादसे में पति की मौत की खबर, ये था वाक्या




रायपुर: यहां के के प्राइवेट चैनल आईबीसी 24 की एंकर सुप्रीत कौर के साथ कुछ ऐसा ही दुखद हादसा हुआ. दरअसल सुप्रीत छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के पिथौरा गांव में हुए सड़क हादसे की खबर टीवी पर पढ़ रही थी. इसी हादसे में उनके पति हर्षद कवादे की भी मौत हो गई. हालांकि इसके बाद भी सुप्रीत खबर पढ़ती रही
न्यूज पढ़ते वक्त हुआ मौत का शक
बता दें कि महासमुंद के एनएच-353 पर लहरौद पड़ाव गांव के पास पांच युवक डस्टर कार से रायपुर लौट रहे थे. इस हादसे में तीन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि दो युवकों की हालत गंभीर हैं. हालांकि जब सुप्रीत रिपोर्टर से घटना की जानकारी ले रही थी, तब उन्हें पति के एक्सीडेंट का शक हुआ. न्यूज पढ़ने के बाद उन्होंने घर फोन करके कंफर्म किया तो वह फूट-फूटकर रोने लगीं.
चैनल के सीनियर एडिटर के मुताबिक जब सुप्रीत न्यूज पढ़ रही थी उसी वक्त चैनल के स्टाफ को पता चल गया था कि मृतकों में उनके पति भी हैं. लेकिन हमारी इतनी हिम्मत नहीं हुई कि हम उन्हें ये बात उस वक्त बता पाते. पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिए हैं.
एक साल पहले हुई थी शादी
गौरतलब है कि 28 साल की सुप्रीत कौर की शादी साल भर पहले हर्षद कवादे से हुई थी. सुप्रीत मूलतः छत्तीसगढ़ के भिलाई की रहने वाली हैं. वह पिछले कई सालों से आईबीसी 24 की एंकर हैं. फिलहाल वह अपने पति के साथ रायपुर में रह रही थी. उनके एक साथी के मुताबिक वह एक बेहद बहादुर महिला हैं और हमें उनके साथ काम करने पर गर्व है.