Viral : सोनू निगम के जवाब में मुस्लिम लड़की का इमोशनल वीडियो, दल्ला बोला, कहा- थूकती हूं तुम पे, 32 लाख ने देखा

Viral : सोनू निगम के जवाब में मुस्लिम लड़की का इमोशनल वीडियो, दल्ला बोला, कहा- थूकती हूं तुम पे, 32 लाख ने देखा




नई दिल्ली:  सोनू निगम ने बीजेपी को खुश करने के लिए अजान और लाउड स्पीकर ने ट्वीट करके मुसीबत मोल ले ली है. सोनू ने अजान के समय लाउडस्पीकर के इस्तेमाल को नींद खराब करने का सबब बताया था और गुंडागर्दी करार दिया था. अब इस बात को लेकर पूरे देश में बहस छिड़ गई है और सोनू चारों तरफ से लोगों के सवालों में घिरते नजर आ रहे हैं. अब फेसबुक के जरिए एक मुस्ल‍िम लड़की ने सोनू से कई तीखे सवाल किए हैं.

यास्मीन अरोड़ा मुंशी नाम की एक फेसबुक यूजर ने सोनू निगम पर हल्ला बोलते हुए फेसबुक लाइव कर सोनू निगम से कुछ तीखे सवाल पूछे हैं. यास्मीन ने सोनू से पूछा कि आप उस वक्त ट्वीट क्यों नहीं करते जब देश में गोरक्षा के नाम पर किसी बेगुनाह को मौत के घाट उतार दिया जाता है. यास्मीन ने सोनू से पूछा है कि आपकी उम्र 50 साल के लगभग की हो गई है और इससे पहले अजान से दिक्कत नहीं थी. सरकार पर निशना साधते हुए यास्मीन ने कहा कि बीजेपी की सरकार बनने के बाद आपको इससे दिक्कत होने लगी.

यास्मीन आगे कहा कि अगर आपको आवाज ही उठानी है तो किसी के हक के लिए आवाज उठाओ किसी को खुश करने के लिए नहीं. यास्मीन महिलाओं के हक की लड़ाई लड़ने वाली एक सोशल वर्कर हैं. यास्मीन ने सोनू निगम के साथ ही सिंगर अभिजीत को भी अपने सवालों के घेरे में खिंचा है.

मस्जिद के लाउडस्पीकर को लेकर कई नाम से शिकायत कर चुके हैं सोनू!

बता दें कि सोनू निगम ने लिखा था कि सुबह लाउडस्पीकर से दी जाने वाली अजान से उनकी नींद खराब होती है और जब वह मुस्ल‍िम नहीं हैं तो वह इस धार्मिक कट्टरता को बर्दाश्त करें. ऐसा करना तो सरासर गुंडागर्दी है. हालांकि सोनू निगम ने अपने निशाने पर मंदिर और गुरुद्वारों में बजने वाले लाउडस्पीकर को भी लिया.

 

<iframe src=”https://www.facebook.com/plugins/video.php?href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2F387286384943833%2Fvideos%2F452384775100660%2F&show_text=0&width=400″ width=”400″ height=”400″ style=”border:none;overflow:hidden” scrolling=”no” frameborder=”0″ allowTransparency=”true” allowFullScreen=”true”></iframe>