VIDEO: गर्लफ्रेंड के अंडरवेअर में डाल दी दुनिया की सबसे तीखी मिर्च

VIDEO: गर्लफ्रेंड के अंडरवेअर में डाल दी दुनिया की सबसे तीखी मिर्च

बॉस्टन: सोशल मीडिया पर पागलपंथी की हदें हर रोज़ पार हो रही है. ज्यादा व्यूज़ कमाने के लिए लोग नये नये प्रयोग कर रहे हैं. लेकिन इस शख्स ने अपनी गर्लफ्रैंड के साथ जो किया वो बेहद क्रूर था. सही मायने में ये बेहूदा मज़ाक था. शायद ही कभी किसी बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ऐसा मज़ाक किया हो. बॉयफ्रेंड ने जॉगिंग पर जाने से पहले अपनी गर्लफ्रेंड के अंडरवेयर में दुनिया सबसे तीखी मिर्च का कंसंट्रेट कर दिया. इसके बाद लड़की का जो हाल हुआ इस बॉय फ्रेंड ने अपने कैमरे में कैद किया.

बॉस्टन के रहने वाले रयान हैमिल्टन नाम के युवक ने यह ‘मजाक’ अपनी गर्लफ्रेंड के साथ किया और उसका विडियो यूट्यूब पर भी अपलोड कर दिया.

हेमिल्टन को किसी भी कीमत पर फ्रेंड कहकर नही स्म्बोधित किया जा सकता. इस बंदे ने हेवाहियात की सभी हदों को पार करने वाला कार्य किया है. इसे दोस्त नही बल्कि कट्टर दुश्मन मानकर वहां की सरकार को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिये.

इस विडियो में हैमिल्टन ने पहले बताया कि दुनिया की सबसे तीखी मिर्च काम कैसे करती है, और मिर्च का कंसंट्रेट वह अपनी गर्लफ्रेंड के अंडरवेयर में छिड़क देता है.

इस दौरान हैमिल्टन इस पूरी प्रक्रिया का विडियो बनाता है. जिसके बाद दोनों जॉगिंग करने जाते हैं. हैमिल्टन की गर्लफ्रेंड करीब आधा लैप दौड़ती हैं, लेकिन उसके बाद असहज होने लगती हैं. लेकिन स्थिति उनके नियंत्रण में नहीं रहती तो वे घर की तरफ दौड़ती हैं और अपनी पैंट में बादाम का दूध डालती हैं.

विडियो में मिर्च के इस कंसंट्रेट का ब्रांड ‘शैतान का रक्त’  है. वो कहता है, ‘अगर आपको यह अब भी खतरनाक नहीं लगता है तो मैं बता दूं कि इस तेल में 8 लाख स्कॉविल हीट यूनिट हैं, जो इसे दुनिया का सबसे तीखा पदार्थ बनाते हैं.’

जैलेपिनो मिर्च में करीब 1000 स्कॉविल हीट यूनिट होती हैं. ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं हैमिल्टन की गर्लफ्रेंड को इस मजाक की वजह से कितना परेशान होना पड़ा होगा. हैमिल्टन की गर्लफ्रेंड जेन कुछ ही मिनट तक वह सहन कर पाई, उसके बाद हैमिल्टन ने जेन को बता दिया कि उसने उसके साथ एक मजाक किया है. इसके बाद जेन दौड़ते हुए घर गई और रिफ़्रिजरेटर में रखी बादाम के दूध की बोतल अपनी पैंट में डाल देती है.