करिश्मा के एक्स संजय कपूर ने की तीसरी शादी, जानिये किसे बनाया तीसरी बीवी

करिश्मा के एक्स संजय कपूर ने की तीसरी शादी, जानिये किसे बनाया तीसरी बीवी

नई दिल्ली: करिज़्मा कपूर से अलग होने के बाद अब उनके एक्स हसबैंड(पति) संजय कपूर ने 13 अप्रैल को दिल्ली में एक छोटी सेरेमनी में मॉडल प्रिनया सचदेव से शादी कर ली है. जल्द ही परिवार और करीबी दोस्तों के साथ न्यू यॉर्क में रिसेप्शन पार्टी होगी.

इस शादी की चर्चा पिछले महीने से ही हो रही थी. बता दें कि करिज़्मा और संजय पिछले साल अलग हो गए थे. और ‘राजा हिंदुस्तानी’ फेम एक्ट्रेस ने अपने तलाक की वजह में एक प्रिया और संजय के अफेयर को बताया था.

सूत्र बता रहे हैं कि संजय और उनका परिवार बिल्कुल नहीं चाहता कि इस शादी की चर्चा हो. इसलिए फिलहाल कहीं तस्वीरें भी सामने नहीं आई हैं. इसकी वजह बताई जा रही है कि करिज़्मा से तलाक के बाद संजय अपनी लाइफ को दोबारा लाइमलाइट में नहीं लाना चाहते थे.

संजय की तीसरी शादी है
बता दें कि संजय कपूर की यह तीसरी शादी है और करिज़्मा कपूर से शादी से पहले भी उनका एक डिवोर्स हो चुका है. वहीं दिल्ली की एक बड़ी बिजनेस फैमिली से ताल्लुक रखने वालीं प्रिया की यह दूसरी शादी है. बताया जाता है कि प्रिया और संजय का अफेयर पिछले 5 साल से चल रहा था.

प्रिया ने इससे पहले होटल इंडस्ट्री में बड़ा नाम रखने वाले विक्रम चटवाल के साथ शादी की थी. वह लंदन स्कूल आॅफ इकॉनमिक्स की स्टूडेंट रही हैं.

क्या प्रिया थीं करिज़्मा के तलाक की वजह
संजय कपूर से अपने तलाक की वजहों में से एक करिज़्मा कपूर ने प्रिया सचदेव के साथ उनकी नजदीकियों को बताया था.

तब करिज़्मा ने संजय के खिलाफ Section 498 A के तहत मेंटल हैरेसमेंट का केस दर्ज करवाया था. करिज़्मा का आरोप था कि प्रिया और उनकी बेटी उनके घर में रह रहे हैं. यही नहीं, वे साथ में छुट्टिमयां भी बिता रहे हैं.

बहरहाल अब ये पुरानी बातें हैं. इंतजार इस बात का है कि संजय के बाद अब करिज़्मा कब अपनी जिंदगी में आगे कदम बढ़ाती हैं!