बीेजेपी विधायक की सीधे मोदो को चुनौती, कहा- ‘जो गौ तस्करी करेगा वो मरेगा’

नई दिल्ली: बीजेपी के विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने खुल्लम-खुल्ला गौ सेवकों की  हत्या को जायज ठहराया है. ज्ञानदेव आहूजा उसी पार्टी के विधायक हैं जिसके सबसे बड़े नेता नरेन्द्र मोदी कहते हैं कि गो सेवक गुंडे होते हैं वो रात को गलत काम करते हैं और दिन में गौ सेवा के नाम पर गुंडागर्दी करते हैं. मोदी ने ये भी कहा था कि ऐसे लोगों के खिलाफ एक्शन होना चाहिए लेकिन ज्ञानदेव आहूजा ने मोदी की चेतावनी के बावजूद ये बयान दिया है.

ज्ञानदेव राजस्थान के रामगढ़ अलवर जिले के बीजेपी के विधायक हैं. उन्होंने राजस्थान विधानसभा में ऑन रिकार्ड ऐलान किया ‘जो गो तस्करी करेगा वो मरेगा’. विधायक ने कहा कि उन्हें पहलू खान की मौत का कोई पछतावा नहीं है. एक डेरी फार्मर के तौर पर काम करने वाले पहलू की अलवर में गौरक्षकों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी.

राजस्थान असेंबली के बाहर आहूजा ने कहा कि कानून हमें हाथ में नहीं लेना चाहिए, लेकिन उसकी मौत हुई. उसके लिए हमें कोई अफसोस नहीं है, और अफसोस करूंगा भी नहीं क्योंकि जो गौ-तस्कर हैं, गौ-हत्यारे हैं, ऐसे पापियों का यही हश्र होता रहा है, होता रहेगा.

आहूजा वही शख्स हैं, जिन्होंने कहा था कि जेएनयू में रोजाना 3000 कंडोम इस्तेमाल होते हैं. विधानसभा में खान की मौत का मुद्दा उठाने वाली कांग्रेस पर निशाना साधते हुए आहूजा ने कहा कि बिल्कुल वह गौ-तस्कर था. इतनी तुष्टिकरण की नीति अपना रहे हैं और राग अलाप रहे हैं कि उन्हें लोगों के लिए जो देश के गद्दार है.

ये कांग्रेस देश के गद्दारों को पुरस्कार देना चाहते हैं और देश भक्तों का तिरस्कार करना चाहते हैं. आहूजा ने कहा कि खान को क्यों पीटा गया. जब उन्हें पकड़ा गया तो उसका बेटा और उसके भाई बैठकर हंस रहे थे. उसे इसलिए पीटा गया, क्योंकि वह खेतों के रास्ते भागने की सोच रहा है और वहां पब्लिक थी.इसलिए यह जानबूझकर किया गया हमला नहीं है.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें