अंगूरी भाभी के बाद अब गोरीमैम कहेंगी इस कॉमेडी शो को अलविदा, अब भाभी जी के तिवारी जी का क्या होगा?

नई दिल्लीस: सौम्या टंडन उर्फ गोरी मैम उर्फ कविता भाभी अब भाभीजी घर पर है से विदा लेने जा रही हैं. जहां पहले इस शो की पुरानी अंगूरी भाभी यानी एक्ट्रे स शिल्पाे शिंदे इस शो को छोड़ कर चली गईं थीं. किसी तरह नई अंगूरी भाभी आईं. दर्शकों ने एक बार फिर नई अंगूरी भाभी से किसी तरह घुले मिले तो अब कि अब शो की अनीता भाभी यानी एक्ट्रेभस सौम्याक टंडन शो से जा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सौम्या टंडन जल्दभ ही इस शो को अलविदा कहा सकती हैं. दर्शक शो में सौम्या टंडन के किरदार को बेहद पसंद करते हैं. खबरें हैं कि सौम्याा पिछले काफी समय से एक ही जैसा रोल निभाते-निभाते काफी बोर हो चुकी हैं और अब वे कुछ नया करना चाहती हैं.
सूत्रों के अनुसार शो के साथ उनका कॉन्ट्रै क्ट जल्दय ही पूरा होने वाला है और सौम्यस अब इसे रिन्यूश कराने के मूड में नहीं है. अगर सौम्यार इस शो को अलविदा कहती हैं तो यह शो के लिए एक बड़ा झटका है. बता दें कि पिछले काफी समय से विवाद के चलते ‘भाभीजी घर पर हैं’ शो सुर्खियों में बना हुआ है. इस शो में अंगूरी भाभी के किरदार में चर्चित हुई एक्ट्रे स शिल्पा’ शिंदे ने सालभर पहले इस शो को अचानक छोड़ का फैसला कर लिया. शिल्पार के आचनक शो छोड़ने के चलते प्रोड्यूसर औशर शिल्पाअ के बीच कानूनी लड़ाई भी हुई.
कई महीनों की चुप्पीी के बाद शिल्पाई शिंदे ने हाल ही में इस शो के प्रोड्यूसर पर शारीरिक शोषण का आरोप भी लगाया है. शिल्पाश ने इस मामले में मुंबई के पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंीने शो के प्रोड्यूसर संजय कोहली पर उनका फायदा उठाने और गलत तरीके से छूने की कोशिश करने का आरोप लगाया था. शिंदे ने अपनी शिकायत में यह भी कहा था कि संजय ने उन्हेंश यह भी धमकी दी थी कि अगर उन्हों ने इस बारे में किसी से बात की तो वे उन्हें शो से निकाल देंगे.
इस शो में अनीता भाभी का किरदार निभाने वलाी सौम्याी टंडन शाहिद कपूर और करीना कपूर की फिल्म ‘जब वी मेट’ में करीना के बहन के किरदार में नजर आ चुकी हैं. सौम्या डांस रियेलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ के पहले 3 एपिसोड्स भी होस्टर कर चुकी हैं. हाल ही में सौम्यां की शादी हुई है.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें