मोदी के इलाके में योगी की पुलिस की नहीं चलती? योगीराज में जंगलराज कैसे? सबसे बड़ी डकैती

नई दिल्ली: लगता है मोदी के इलाके के गुंडों पर योगी की नहीं चलती. यूपी का जंगलराज यहां भी जारी है. वाराणसी शहर के बीचों बीच चौक थाने के ठठेरी बाजार में सीताराम ज्वेलर्स से शनिवार को बदमाशों ने असलहों के बल पर करोड़ों रुपये का सोना, चांदी और हीरे लूट लिए. वाराणसी में डकैती की ये सबसे बड़ी वारदात है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार शाम करीब सवा चार बजे दो लोग दुकान में ग्राहक बन कर आए और लॉकेट देखने के लिए कहा. इसी दौरान उनके और चार साथी अंदर आ गए. सभी बदमाशों ने दुकान में मौजूद मालिक संजय और दो अन्य कर्मचारियों को हथियारों के बल पर डराया और दुकान में लगा सीसीटीवी कैमरा तथा उसका डीवीआर भी पटक कर तोड़ दिया.

असलहों के बल पर डराकर बदमाशों ने मोबाइल फोन भी तोड़कर फेंक दिए. दुकान के शोकेस, तिजोरी और अलमारी में रखा सारा कीमती सामान काले रंग के बैग में भरा और फरार हो गए.

10 करोड़ रुपये के जेवर की डकैती

पुलिस का कहना है कि अभी इस बात का अंदाजा नहीं लगाया गया कि लूट में कितना नुकसान हुआ है. लेकिन शुरुआती आंकलन के मुताबिक चार किलोग्राम से अधिक सोना, हीरा-पन्ना समेत दूसरे कीमती रत्न लूटा है. जिसकी कीमत करीब 10 करोड़ रुपये आंकी गई है.

जांच में जुटी क्राइम ब्रांच की टीम

जांच के लिए क्राइम ब्रांच की टीम आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों को तलाशने की कोशिश कर रही है. बताया जा रहा है कि सीताराम ज्वेलर्स शहर के बड़ी फर्मों में से एक हैं और इनका व्यापार पूर्वांचल से लेकर बिहार तक फैला हुआ है.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें