विचित्र किंतु सत्य, 75 रुपये के महीने में अनलिमिटेड 4G डाटा

नई दिल्ली: डाटा युद्ध का हाल यही रहा तो एक दिन वो आएगा जब मोबाइल कंपनियां फ्री डाटा भी देंगी और पैसे भी देंगी. ये भले ही मज़ाक हो लेकिन जियो के फ्री प्लान के बाद ये मज़ाक कुछ कुछ सच सा होने लगा है. कंपनियांक के बाद एक प्लान लेकर आ रही हैं. अब नॉर्वे की टेलीकॉम कंपनी टेलीनॉर इंडिया ने अनलिमिटेड 4G पैक लॉन्च किया है. हालांकि कंपनी अभी देश के कुछ सर्कल में ही 4G सर्विस देती है. टेलीनॉर ने FR73 प्लान लॉन्च किया है जो सिर्फ नए यूजर्स के लिए होगा.

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक इस प्लान में 25 पैसे प्रति मिनट की दर से एसटीडी वॉयस कॉल है. इसकी वैलिडिटी 90 दिन की होगी इसके अलावा 25 रुपये का फ्री टॉकटाइम भी मिलेगा. इस प्लान में कस्टमर्स को 28 दिन के लिए अनलिमिटेड 4G डाटा दिया जाएगा.

इसके अलावा यूजर्स दूसरे महीने में 47 रुपये से रिचार्ज करके अगले एक महीने तक अनलिमिटेड इंटरनेट चला सकते हैं. हालांकि 73 रुपये के रिचार्ज कराने के 120 दिन तक ही दूसरा रिचार्ज कराना होगा. 120 दिन के बाद रिचार्ज कराने से सिर्फ 400MB ही 4G डाटा दिया जाएगा.

फिलहाल यह ऑफर सिर्फ आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्कल के लिए ही है. टेलीनॉर के आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्कल बिजनेस हेड श्रीनाथ कोटियन ने कहा है, ‘आज की दुनिया में कस्टमर्स अपने मोबाइल में इंटरनेट ब्राइज करना चाहते हैं. FR 73 एक कंप्लीट वैल्यू पैक है जिसमें अनलिमिटेड इंटरनेट, बेस्ट कॉलिंग रेट्स और फ्री टॉक टाइम भी दिया जा रहा है.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें