106 साली की दादी है मास्टरशेफ की अम्मा, लोग कहते हैं वायरल अम्मा

नई दिल्ली: तमिलनाडु की रहने वाली 106 साल की मस्तनम्मा को लोग मास्टर शेफ की अम्मा के तौर पर जानते हैं. अपनी बेहतरीन कुकिंस स्किल्स के कारण अम्मा का खाना पूरी दुनिया में मशहूर हो गया है. वो सोशल मीडिया पर इसी वजह से छाई हुई हैं.

अम्मा तरह-तरह के पकवान को देसी अंदाज में बनाती और यूट्यूब पर शेयर करती हैं. इस काम में उनके नाती मदद करते हैं. उनके बनाए व्यंजन काफी लजीज होते हैं. उनके यूट्यूब चैनल का नाम ‘कंट्री फूड्स’ है, जिसके 24 लाख 7 हजार सब्सक्राइबर्स हैं. इंटरनेट की दुनिया में वो सबसे कूल शेफ हैं.

देसी व्यंजनों को अपने तरीके से बनाती हैं. इसके लिए वो लकड़ी के चूल्हे का इस्तेमाल करती हैं. इसके अलावा वो घर के बाहर प्राकृतिक माहौल में भोजन तैयार करती हैं.

ऐसा नहीं कि उनके फैंस सिर्फ भारत तक ही सीमित है. भारत के अलावा अन्य देशों में भी लोग उनके वीडियोज को पसंद करते हैं. देखा जाए तो वो ग्लोबल दादी बन चुकी हैं.

इस वीडियो को लोगों ने सबसे ज्यादा देखा है और शेयर भी किया. मस्तनम्मा 106 साल की उम्र में भी काफी एक्टिव हैं. वो खुद से खाना बनाती हैं, उसके लिए मसाले तैयार करती हैं और हां…खुद से परोसती भी हैं.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें