उस शख्स का टैक्सी का बिल है 150 करोड़, यकीन न हो तो ये पढ़ें

मुंबई: किसी इनसान का टैक्सी का बिल 150 करोड़ रुपये हो सकता है? आप मानें या न मानें लेकिन मुंबई के नरसीन का बिल इतना ही है. नसरीन के साथ 1 अप्रैल 2017 को कैब बुक करने के बाद जो हुआ वो शायद उनके लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं होगा. हालांकि ये कोई अप्रैल फूल नहींथा. दरअसल, सुशील ने अपने निवास मुलुंड वेस्ट से वकोला मार्केट के लिए ओला कैब बुक की, लेकिन ड्राइवर उनके घर को ढूंढने में नाकाम रहा. ऐसा इसलिए क्योंकि उसका फोन काम नहीं कर रहा था. सुशील जब तक पैदल कैब तक पहुंचते, ड्राइवर ने राइड ही कैंसल कर दी.

सुशील ने दूसरी कैब बुक करने का प्रयास किया, परंतु वे नाकाम रहे, क्योंकि उनके वॉलेट में 1,49,10,51,648 रुपए पहले से बकाया था.
ये रकम 149 करोड़ से भी ज्यादा थी और कंपनी ने वॉलेट में पहले से मौजूद 127 रुपए भी काट लिए थे. इतना सब कुछ कंपनी ने केवल 300 मीटर राइड के लिए किया था. सुशील के मुताबिक, शुरुआत में उन्हें लगा कि कोई मुझे अप्रैल फूल बना रहा है. बाद में जब उन्होंने कंपनी से संपर्क किया, तब कंपनी ने जानकारी दी कि ऐसा तकनीकी कारणों से हुआ. इसके बाद कंपनी ने उनके पैसे लौटा दिए और 149 करोड़ रुपये की तकनीकी खराबी को भी दूर कर दिया.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें