RSS ने धमकी दो दिया अंजाम, CPM के 2 कार्यकर्ता की गर्दन धड़ से अलग की

नई दिल्ली: RSS के पदाधिकारी ने कल केरल के मुख्यमंत्री का सिर काटने का फतवा दिया था आज संघ ने एक धमकी की दिशा में कदम भी उठा लिया. आरोप है कि बीजेपी के तीन नेताओं ने DYFI यानी डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया के दो कार्यकर्ताओं को काट दिया गया. DYFI CPM की यूथ विंग है. पुलिस को मिली शिकायत में बीजेपी के तीन नेताओं के नाम आए हैं. इसके अलावा गुरुवार (2 फरवरी) की रात को ही सीपीएम के दफ्तर में भी आग लगा दी गई थी. हालांकि, उसमें किसी के जख्मी होने की खबर नहीं आई थी.
इससे पहले मध्यप्रदेश के उज्जैन के संघ के नेता ने ऐलान किया था कि जो कोई भी केरल के मुख्यमंत्री पिनारी विजयन का सिर काटकर लाएगा वह उसको अपनी जमीन बेचकर एक करोड़ रुपए देंगे. जिस नेता ने यह बयान दिया था उनका नाम कुंदन चंद्रवत है.
वह संघ के सह प्रचार प्रमुख हैं. कुंदन ने केरल में संघ कार्यकर्ताओं की हत्या के लिए केरल के सीएम को जिम्मेदार बताया था. हालांकि, संघ ने उनके बयान से खुद को अलग कर लिया था.
कुंदन का जो बयान आया था उसमें वह कह रहे थे कि, “हत्या का दोषी वो गद्दार समझता है कि हिंदुओं के खून में गौरव नहीं है, वो जज्बा नहीं है. मेरे पास इतनी संपत्ति है, 1 करोड़ से ज्यादा का घर है. मैं डॉक्टर चंद्रावत इस मंच पर यह घोषणा करता हूं, जो मुझे विजयन का सिर काटकर ला देगा उसके नाम मैं अपना मकान और संपत्ति कर दूंगा.
लेकिन ऐसे गद्दारों को इस देश के अंदर रहने का कोई अधिकार नहीं है. लोकतंत्र की हत्या करने का कोई अधिकार नहीं है.” गोधरा का जिक्र करते हुए आरएसएस नेता ने भाषण को और ज्यादा उग्र बना दिया. उन्होंने कहा, “भूल गए क्या गोधरा को… 56 मारे थे. 2000 कब्रिस्तान में चले गए. इसी हिन्दू समाज ने उन्हें अंदर घुसा दिया. वामपंथियो सुन लो! तुमने 300 प्रचारक और कार्यकर्ताओं की हत्या की है.. इसके बदले में हम भारत माता को 3 लाख नरमुंडो की माला पहनाएंगे.”

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें