नशे में नाचती गुरमेहर का वायरल वीडियो, जानिये कितना सच है कितना फर्जी ?

नशे में नाचती गुरमेहर का वायरल वीडियो, जानिये कितना सच है कितना फर्जी ?

नई दिल्ली: आरएसएस पर विरोधियों को चरित्रहनन के आरोप हमेशा से लगते रहे हैं. गांधी से नेहरू तक जिसे भी अपने विचारों के आड़े आते देखा उसके चरित्र पर हमले कर दिए. जबसे गुरमेहर कौर ने रामजस में एबीवीपी के खिलाफ फेसबुक पर मैसेज डाला है लगातार उन पर पर्सनल हमले हो रहे हैं.
पहले गुल मोहर को आम आदमी पार्टी की सोशल मीडिया सेल का मेंबर बताया गया. बाद में पता चला कि गुर मेहर का दोस्त किसी कार्यक्रम में गया था वहां आप के नेता भी थे. इस फोटो के साथ गुर मेहर की उस दोस्त के साथ फोटो को चिपकाकर वायरल किया गया.
इसके बाद गुर मेहरकी एक वीडियो आई जिसमें एक लड़की शराब पीकर कार में राहत फतेह अली खान की कव्वाली पर डांस कर रही है. इस वीडियो को पिछले दो दिनों से लगातार फॉरवर्ड किय जा रहा है. ये वीडियो अब फर्जी साबित हो गया है. इस वीडियो को पिछले साल यूट्यूब पर डाला गया था. इसमें एक पाकिस्तानी लड़की दोस्तों के साथ कार में मस्ती कर रही है और मिनरल वाटर की बॉटल में कुछ पी रही है.
खास बात ये हैं कि जिस कंपनी का मिनरल वाटर दिखाया गया है वो भारत में मिलता ही नहीं. इसके बाद जब इस संवाददाता ने यू ट्यूब पर सर्च किया तो पता चला कि ये लड़की पाकिस्तानी है. और तो और गाड़ी भी लेफ्ट हैंड ड्राइव है जबकि भारत में गाड़िया राइट हैंड ड्राइव होती है.
वायरल हो रहे वीडियो में बताया जा रहा था कि लड़की गुरमेहर कौर है .ये भी बताया गया कि उसका चरित्र बेहद गैर जिम्मेदारहै. हालांकि वो गुरमेहर होती भी तो ये उसका पर्सनल मामला था.
बहरहाल जो भी हो हम यहां लिंक दे रह हैं ताकि आप गुरमेहर के इस फर्जी वीडियो को असली रूप मे भी देख सकें.