कॉमेडी नाइट में लौटेंगे पिटकर ‘मशहूर’ हुए डॉक्टर गुलाटी, हो गई सैटिंग

कॉमेडी नाइट में लौटेंगे पिटकर ‘मशहूर’ हुए डॉक्टर गुलाटी, हो गई सैटिंग

नई दिल्ली: कपिल शर्मा से पिटकर मशहूर हुए डॉक्टर मशहूर गुलाटी फिर से कपिल शर्मा के साथ आ गए हैं. ANI ने सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि सुनील ग्रोवर कॉमेडी नाइट विद कपिल नहीं छोड़ रहे हैं. आने वाले एपिसोड्स में सुनील दर्शकों को हंसाते नजर आएंगे. कुछ दिनों पहले फ्लाइट में कपिल शर्मा के हाथों पिटने और अपमान सहने के बाद सुनील ने शूटिंग करने से मना कर दिया था. सिर्फ सुनील ही नहीं बल्कि कपिल के बुरे बर्ताव के कारण अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी कपिल का साथ छोड़ दिया था.

शो में टीम की कमी होने के कारण कपिल ने तापसी पन्नू और मनोज वाजपेयी के एपिसोड के लिए राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल और एहसान कुरैशी को बुलाया था.

ये था पूरा कांड

हुआ यूं कि कपिल अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया से शो कर इंडिया लौट रहे थे. सभी एयर इंडिया की मेलबर्न-दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में थे. घटना पिछले शुक्रवार की है. हिंदुस्तान टाइम्स ने घटना के वक्त फ्लाइट में मौजूद एक चश्मदीद के हवाले से लिखा है- कपिल शर्मा ने व्ह‍िस्की की एक पूरी बोतल ही गटक ली थी.

जब केबिन क्रू खाना सर्व कर रहे थे तो उस वक्त वहां मौजूद पूरी टीम ने खाना शुरू कर दिया. इसी बात से कपिल नाराज हो गए. कपिल अभी भी ड्रिंक कर रहे थे और उन्हें एतराज था कि लोग उनके बिना ही खाना खा रहे हैं.

कपिल बोले- जब मैंने खाना शुरू नहीं किया तो तुम लोगों ने कैसे ले लिया खाना? कपिल इतनी जोर से चिल्ला रहे थे कि वहां मौजूद को-पैसेंजर्स भी इससे डिस्टर्ब थे. चश्मदीद ने बताया- कपिल के चिल्लाने से उनकी टीम के मेंबर इतने सहम गए कि आधा खाना के बाद भी प्लेट क्रू मेंबर को लौटाने लगे. इस दौरान सुनील ने कपिल को शांत करने की कोशिश की.

इससे कपिल और भड़क गए और उन्होंने अपना जूता निकाल कर सुनील को मार दिया. सूत्रों का कहना है कि कपिल ने सुनील का कॉलर भी पकड़ा और कई थप्पड़ मारे. इस दौरान कई फिमेल क्रू मेंबर भी घायल हो गईं.