8 रुपये में लीजिए 4990 वाला फिटनेस बैंड, जानिए कैसे

8 रुपये में लीजिए 4990 वाला फिटनेस बैंड, जानिए कैसे

नई दिल्ली:  फिनलैंड की कंपनी टैंगो, जिसे वेलनेस ट्रैकर्स के लिए जाना जाता है इस महिला दिवस के मौके पर महिलाओं के लिए एक ख़ास ऑफर लेकर आया है. इस ऑफर के तहत टैंगो फिटनैस बैंड सिर्फ 8 रुपये में दिया जाएगा. हालांकि इसकी असल कीमत 4,990 रुपये है.

इसके बारे में टैंगो इंडिया हेड भरत नंदा ने कहा है, ’भारत विश्व में हेल्थ केयर प्रोडक्ट्स का सबसे तेजी से उभरता हुआ मार्केट है. लोग आजकल अपनी सेहत को लेकर काफी जागरूक हो रहे हैं, और इसी दिशा में महिलाओं को अपनी सेहत के प्रति जागरूक और प्रोत्साहित करने के लिए इस महिला दिवस पर हमने खास ऑफर के तहत टैंगो वैलनेस ट्रैकर सिर्फ 8 रुपये में लॉन्च किया है.

इस ऑफर को पाने के लिए महिलाओं को अपने फिटनेस मंत्र को टैंगो वैलनेस इंडिया के सोशल मीडिया पेज पर केवल 8 शब्दों में क्रिएटिव तरह से लिखना है. चुने हुए बेहतरीन जवाबों को 8 रुपये में यह फिटनेस ट्रैकर दिए जाएंगे जिनकी बाजार में कीमत 4990 रुपये है.

कंपनी के मुताबिक इस कैंपेन को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रेस्पॉन्स मिल रहा है और सिर्फ 4 घंटों के भीतर ही 5000 से ज्यादा लोगों ने इसके लिए रजिस्ट्रेशन कर लिया है. कंपनी इस कैंपेन के ज़रिये 5 लाख रजिस्ट्रेशन का अनुमान लगा रही है.