EXCLUSIVE: हो गया खुलासा? इसलिए कटप्पा ने ली बाहुबली की जान

EXCLUSIVE: हो गया खुलासा? इसलिए कटप्पा ने ली बाहुबली की जान




मुंबई : लीजिए अब इस राज से पर्द उठ गया है कि बाहुबली ने कटप्पा को क्यों मारा.फिल्म से जुड़े सूत्रोम के मुताबिक कटप्पा ने राज्य हित में बाहुबली को मारा. बाहुबली को  माहेष्मती की असंख्य प्रजा, धन, मान और प्राण की रक्षा करनी होती है. कटप्पा जानता है जब माहेष्मती पर अगला आक्रमण होगा तो बाहुबली बूढ़ा हो जाएगा. कटप्पा ने बाहुबली को इसलिए मारा कि वो पुनर्जनम ले और राजमाता शिवगामिनी के नेतृत्व में क्रूल भल्लालदेव का से माहेष्मती की रक्षा करे.

अगर बाहुबली मरता नहीं तो पुनर्जन्म लेकर आक्रमण के समय तक शक्तिशाली और युवा न होता. कटप्पा इसी लिए बाहुबली को मार डालता है. हालांकि फिल्म की एक-एक चीज़ को गुप्त रखा जा रहा है इसलिए ये खबर अपुष्ट ही रहने वाली है.  इस बीच में बाहुबली के दूसरे पार्ट का ट्रेलर भी लीक हो गया है. ‘बाहुबली: द कंक्‍लूजन’ में आप देखेंगे कि बाहुबली ऊंचाइयों तक कैसे पहुंचा और कैसे उसके वफादार कटप्पा ने उसे मौत के घाट उतार दिया. फिल्म का जोट्रेलर रिलीज हुआ है उसमें भी इसकी झलक मिलती है.

फिल्म के निर्माता ट्रेलर से पहले ही फैंस को इसका मोशन पोस्टर्स और टीजर दिखा चुके है और अब फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था. हाल ही में डायरेक्टर एस. एस. राजामौली ने अपने फेसबुक पेज पर फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. वीडियो में फिल्म के किरदार बाहुबली को देखा जा सकता है.

फिल्म की रिलीज से पहले क्लाइमैक्स लीक ना हो पाए इसलिए डायरेक्टर राजामौली ने ‘बाहुबली : द कनक्लूजन’ के एक, दो या तीन नहीं बल्कि कुल चार क्लाइमेक्स शूट किये हैं. और अब तक ये तय नहीं हुआ कौन सा क्लाइमेक्स फिल्म में दिखाया जाएगा. इस फिल्म की पूरी शूटिंग खत्म होने के बाद इसके बारे में कोई निर्णय लिया जाएगा. लेकिन बाहुबली की मौत का रहस्य तबतक रहस्य ही रहेगा जबतक फिल्म रिलीज नहीं हो जाती