VIDEO: जब लेडीज अंडरगारमेंट पहन कर गर्ल्स हॉस्टल में घुस गया शख्स

VIDEO: जब लेडीज अंडरगारमेंट पहन कर गर्ल्स हॉस्टल में घुस गया शख्स




नई दिल्ली:  वो लड़कियों को हॉस्टल में लेडीज अंडर गारमेंट पहन कर घुस गया . हाथ में था चाकू सीसीटीवी ने कैद कर लीं उसकी सारी तस्वीरें. मामला बंगलुरु के महारानी आर्ट्स, कॉमर्स एंड मैनेजमेंट वुमन के गर्ल्स हॉस्टल का है. उसकी सारी हरकतें CCTV में कैद हो गई.

जानकारी के मुताबिक, आरोपी न केवल हंगामा कर रहा था बल्कि उसने कई लड़कियों के अंडर गार्मेंट्स भी चुरा लिए. कॉलेज प्रशासन का  कहना है कि 12 फरवरी के सीसीटीवी फुटेज में वह युवक नजर आया है. इसके बाद जांच की गई तो पाया गया कि इससे पहले भी कई बार वह शख्स कॉलेज में महिलाों के अंडर गार्मेंट्स चुरा चुका है.

कॉलेज प्रशासन ने सोमवार को पुलिस से शिकायत की. पुलिस को बताया गया है कि लड़कियां लगातार शिकायत करती हैं कि कोई शख्स उनके अंडर गार्मेंट्स चुरा ले जाता है.

12 फरवरी को हॉस्टल प्रशासन ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज सौंपा है, जिसमें शख्स लड़कियों के अंडर गार्मेंट्स में है. फुटेज में यह भी दिखा कि जब सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो वो भाग निकला.

समझा जा रहा है कि आरोपी की मानसिक हालत ठीक नहीं है. एक छात्रा ने बताया कि आरोपी ने बीते महीनों में दर्जनों कपड़े चुराए. बंगलुरु पुलिस ने आशंका जताई है कि आरोपी उसी इलाके का है. उसे पकड़ने के लिए तलाश तेज कर दी गई है. कॉलेज की लड़कियों और प्रिंसिपल का कहना है कि आरोपी कोई सनकी लगता है.