गधे के इंटरव्यू के बाद पाकिस्तानी रिपोर्टर का एक और धमाका, चांद नवाब को भूल जाओगे

गधे के इंटरव्यू के बाद पाकिस्तानी रिपोर्टर का एक और धमाका, चांद नवाब को भूल जाओगे

नई दिल्ली: हाल ही में आजतक ने गधे का एक इंटरव्यू टेलीकास्ट किया था. लेकिन आजतक ऐसा अकेला चैनल नहीं है. पाकिस्तान का ही एक रिपोर्टर अमीन हफीज इसतरह के अजीब प्रयोग हमेशा से करता रहा है. पहले भैस का इंटरव्यू करने का फितूर भी पहले इसी रिपोर्टर के दिमाग में आया था . अब हफीज़ एक नया चमत्कारी वीडियो लेकर आया है.

पाकिस्तान के लोगों पर इस वक्त एक ही बुखार चढ़ा हुआ है और वो है पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) का रविवार को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में होने वाला फाइनल. पाकिस्तान के घरेलू टी-20 लीग के इस फाइनल का टिकट हासिल करने के लिए पड़ोसी मुल्क का हर क्रिकेट फैन बेचैन है. पाकिस्तान के ‘बैंक ऑफ पंजाब’ की शाखाओं के सामने टिकटें लेने वाले लोगों की लंबी-लंबी कतार लगी हैं.

पीएसएल के इस खुमार से क्रिकेट के फैन के साथ-साथ पाकिस्तान के मीडियाकर्मी भी नहीं बचे हैं. इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है. आपको याद होगा कि कुछ साल पहले पाकिस्तानी पत्रकार चांद नवाब की फनी रिपोर्टिंग का वीडियो बहुत वायरल हुआ था.

इस वीडियो में चांद नवाब को ईद पर घर जाने वाले लोगों की वजह से ट्रेनों में भीड़-भाड़ की रिपोर्टिंग करते हुए बार-बार री-टेक करते हुए देखा जा सकता था. सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पाकिस्तानी पत्रकार का जो किरदार निभाया था, उसका नाम भी चांद नवाब ही था.

@iPakistani10 ट्विटर हैंडल से अली नाम के एक शख्स ने एक वीडियो ट्विटर पर अपलोड किया है जो वायरल हो रहा है. इसमें एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल के रिपोर्टर अमीन हफीज को टिकट लेने की कतार में लोगों से बातचीत करते देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि हर कोई 500 रुपए की टिकट पाना चाहता है लेकिन बैंक बता रहा है कि वो खत्म हो चुके हैं. सिर्फ 8000 रुपए की कीमत वाले टिकट ही उपलब्ध हैं. इस दौरान रिपोर्टर का जोश देखते ही बनता है.

कतार में लोगों से 500-500 के नारे लगाते हुए रिपोर्टर भी पूरा साथ देता है. बल्कि साथ ही डॉन्स भी करने लगता है. लाइन में लगा एक शख्स कहता है कि उसके पास 8,000 रुपए होते तो वो दूसरी शादी नहीं कर लेता. रिपोर्टर अमीन हफीज वीडियो में क्या-क्या करते हैं, ये देखने वाली बात है. नीचे वाला इंटरव्यू भैंस के इंटरव्यू वाली रिपोर्ट का है.