यूपी में गुंडाराज शुरू, थाने पर भाजपाइयों का हमला, पुलिस को पीटा, हवाई फायरिंग

यूपी में गुंडाराज शुरू, थाने पर भाजपाइयों का हमला, पुलिस को पीटा, हवाई फायरिंग

नई दिल्ली: अभी बीजेपी का सीएम तय नहीं हुआ है. सरकार बनने में भी वक्त है लेकिन गुंडाराज शुरू हो गया है. आगरा में बीजेपी के नेता के गुंडों ने थाने पर हमला किया और पुलिस की पिटाई की. थाने पर हमले की वजह बेहद मामूली थी. आगरा के पिनाहट में भाजपा नेता के पुत्र ने नशे में पुलिस के साथ गाली गलौज कर रहा था. इस पर पुलिस उसे पकड़कर ले जाने लगी.

पुलिस के मुताबिक इसके बाद यह देख बीजेपी के कार्यकर्ता बिफर गए. उन लोगों ने थाना घेर लिया और पुलिस की पिटाई कर दी. बचाव में पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी. मौके पर कई थानों का फोर्स पहुंचा तब भाजपाई शांत हुए. हमले में कई पुलिसवाले घायल हैं.

पुलिस का कहना है कि भाजपा नेता के पुत्र ने पुलिस से गाली गलौज करने पर पकड़ कर थाने लाते समय भाजपाइयों ने थाना घेर लिया. भाजपा नेता के पुत्र को छुड़ाने के लिये भाजपाइयों ने थाना परिसर के अंदर पथराव कर दिया. मुंशी व पुलिसकर्मियों को थाने के अंदर दौड़ा कर पीटा.

पुलिसकर्मियों पर बरसाई लाठियां. पुलिस को बचाव में फायरिंग करनी पड़ी. घटना से कस्बे में भगदड़ मच गई और बाजारों को कर दिया गया. बवाल से निपटने के लिए पीएसी बुलानी पड़ी, फिलहाल मामला शांत है. पता चला है कि ऊपर से आदेश आने के बाद पुलिस मामले में कार्रवाई करने में भी हिचक रही है.