LIVE : वाराणसी में पीएम मोदी का रो़डशो, क्लिक करें और सीधी तस्वीरें देखें

LIVE : वाराणसी में पीएम मोदी का रो़डशो, क्लिक करें और सीधी तस्वीरें देखें

नई दिल्ली: आज का दिन बनारस के हिसाब से, देश के हिसाब से ऐतिहासिक है. छठे चरण की वोटिंग के बीच आज बनारस में दिग्गजों का मेला लगने वाला है. यह पहला मौका है जब बनारस में एक साथ लगभग सभी बड़ी पार्टियों के दिग्गज सड़क पर उतर आए हैं.

पीएम मोदी, राहुल-अखिलेश-डिंपल यादव की जोड़ी आज ही के दिन बनारस में रोड शो कर हैं. यहां यह भी देखना होगा कि आज जब सभी नेता एक साथ बनारस में रोड शो कर रहे हैं तो कौन किस पर भारी पड़ता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी पहुंच चुके हैं. पीएम मोदी बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे हैं. यहां से वो हेलीकॉप्टर के जरिये बीएचयू पहुंचेंगे और बीएचयू से पीएम मोदी का रोड शो कुछ ही देर में शुरू होने वाला है.

यह रोड शो नेताओं के लिए अपना जन समर्थन दिखाने का एक खास मौका है.इन सब के बीच बनारस की आम जनता को आज आवाजाही और दूसरे कामों में थोड़ी दिक्कत भी होने वाली है क्योंकि एक साथ इतने सारे दिग्गज बनारस की सड़कों पर उतड़ रहे हैं.

3 दिन तक वाराणसी में रहेंगे पीएम

मोदी बीएचयू से बाबा विश्वनाथ और कालभैरव मंदिर जाएंगे. उनके साथ अमित शाह और बीजेपी के दूसरे लीडर भी मौजूद होंगे. करीब 4 किलोमीटर लंबा यह रोड शो होगा. वाराणसी की सड़कों पर जगह-जगह पर बैलून हरे और केसरिया रंग के लगाए गए हैं. जगह-जगह पर बीजेपी के झंडे दिखाई दे रहे हैं. कार्यकर्ता बीजेपी की केसरिया टोपी और झंडा हाथ में लिए सड़कों पर दिखाई दे रहे हैं. बैंड बाजे बजाए जा रहे हैं. पीएम शाम को एक रैली को भी संबोधित करेंगे. मोदी 3 दिन तक वाराणसी में डेरा डालेंगे.