जब चायवाले की दुकान पर राहुल को मिली ‘प्रियंका’, गरीब की बेटी को बना लिया बहन

नई दिल्ली: राहुल गांधी के आम लोगों से मिलने जुलने के किस्से वैसे तो आम हैं लेकिन कभी कभी वो इतना खास हो जाते हैं कि जिक्र हो ही जाता है.जिला  मुख्यालय से लगभग 80 किलोमीटर दूर दुद्धी क्षेत्र में चाय की दुकान चलाने वाले बनारसी और उनकी पत्नी मंजू तो रविवार का दिन भूल ही नहीं सकतीं. बनारसी की दुकान पर आज खास मेहमान जो आए थे.

करीब डेढ बजे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का काफिला बनारसी की चाय की दुकान पर रुका. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि राहुल सुरक्षा घेरा तोड़कर वाहन से उतरे और चाय मांगी.

जब चाय की दुकान पर राहुल गांधी को मिल गईं बहन ‘प्रियंका’, लगाया गले जिला मुख्यालय से लगभग 80 किलोमीटर दूर दुद्धी क्षेत्र में चाय की दुकान चलाने वाले बनारसी और उनकी पत्नी मंजू के लिए रविवार का दिन कुछ खास था.

बनारसी और उनकी पत्नी पहले तो हैरान रह गए लेकिन बाद में राहुल ने जब बातचीत शुरू की तो दोनों सामान्य हो गए. राहुल ने चाय की चुस्कियां भरते हुए बनारसी की बेटी का नाम पूछा. बनारसी की बेटी ने जैसे ही बताया कि उसका नाम प्रियंका है तो राहुल जोर से हंसे और बनारसी की बेटी से कहा कि तुम तो मेरी बहन हो. यह कहकर उसे गले लगा लिया.

बातचीत के दौरान राहुल ने बनारसी के कामकाज और घर परिवार के बारे में जानकारी ली. राहुल को देखकर वहां भीड़ जमा हो गई. राहुल ने उनसे भी बात की. कुछ उत्साही युवाओं ने राहुल के साथ सेल्फी भी ली.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें