Viral Video: थाने का शटर गिराकर पुलिसवालों ने हाथ में बोतल लेकर वर्दी में लगाए ठुमके

ग्वालियर: थाने के गेट के सामने हाथ में बीयर की बोतलें लेकर ‘कजरारे-कजरारे” गाने पर नाचते पुलिस जवानों के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. वीडियो में पुरानी छावनी थाने के 7 से 8 जवान हाथों में बीयर की बोलतें लेकर झूम रहे हैं. साथ ही फिल्मी गानों पर अश्लील डांस करते नजर आ रहे हैं.

यह घटना मंगलवार को दूज के दिन की है. इस दिन पुलिस महकमा होली मनाता है. इसी दौरान  जबकि कुछ पुलिसकर्मी थाने के गेट पर शराब के नशे में चूर होकर हंगामा कर रहे थे. सोमवार को होली पर ड्यूटी के बाद मंगलवार को भाईदूज पर हर बार की तरह पुलिस लाइन में पुलिस अधिकारी व जवान होली खेलते हैं. सुबह 10 बजे मंगलवार को पुलिस लाइन में होली समारोह भी हुआ. लेकिन पुरानी छावनी थाने के पुलिस कर्मियों ने पुलिस लाइन जाने के बजाय थाने पर ही हंगामा शुरू कर दिया.

मंगलवार सुबह 10 से 11 बजे के बीच 7 से 8 पुलिस जवानों ने सारी सीमाएं लांघ दीं. उन्होंने वर्दी में ही होली खेली. थाने के गेट को शटर से बंद करके बीयर की पेटी खोली और खुलेआम शराब पीना शुरू कर दिया. जब नशा चढ़ा तो फिर एक दूसरे पर जमकर गुलाल फेंकने लगे.

सोशल मीडिया पर दो वीडियो वारयल हुए हैं. पहला वीडियो जो 1 मिनट 27 सेकंड का है, इसमें पुलिस जवान बीयर और शराब की बोतलें खोलकर सरेआम पी रहे हैं. एक दूसरे पर बीयर डाल रहे हैं. जो नहीं पी रहा है उसे जबरन पिलाई जा रही है. साथ ही पीने वालों को शाबास शेर कहकर सम्मान दिया जा रहा है.

दूसरे वीडियो में पुलिस जवान हाथों में शराब की बोतलें लेकर ठुमका लगा रहे हैं. अश्लील डांस कर एक दूसरे को इशारे कर रहे हैं. जीप में लगे साउंड सिस्टम को तेज आवाज में बजाकर नाच गा रहे हैं.

वीडियो में जो पुलिसकर्मी दिख रहे हैं वह पुरानी छावनी थाने का स्टाफ है. इसमें सिपाही व हवलदार स्तर के पुलिसकर्मी शामिल हैं.

चेहरे पहचानकर होगी कार्रवाई

ग्वालियर के पुलिस अधीक्षक डॉ आशीष के मुताबिक पुरानी छावनी थाने के स्टाफ का होली का एक वीडियो वायरल होने का पता लगा है. वीडियो देखकर उसमें नशा कर हंगामा कर रहे पुलिस कर्मियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें