यूपी में SCAM युद्द, अखिलेश और मोदी ने एक दूसरे का नया नाम रखा

नई दिल्ली: पंजाब और गोवा में आज मतदान की धूम रही तो यूपी में scam की. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरठ में जहां एक ओर ‘स्कैम’ का जिक्र कर अखिलेश यादव और राहुल पर हमला बोला, वहीं दूसरी ओर कुछ मिनटों के भीतर ही अखिलेश ने भी ‘स्कैम’ का मतलब समझाते हुए कहा कि देश को मोदी और शाह से बचाना है. उन्होंने अपनी चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, “देश को ‘स्कैम’ से बचाना है. जिनके नाम में ‘ए’ और ‘एम’ आता है, देश को उनसे बचाना है. एक का नाम अमित शाह और दूसरे का नाम मोदी है.”

अखिलेश ने कहा कि प्रधानमंत्री बनने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजनीतिक पलायन किया है. गुजरात से शायद प्रधानमंत्री नहीं बन सकते थे, इसलिए उत्तर प्रदेश आए. उत्तर प्रदेश के लिए वह खुद बाहरी हैं, लेकिन पंजाब में जाकर वह दूसरों को ‘बाहरी’ कहते हैं.

इससे पहले पीएम मोदी ने मेरठ में एक रैली को संबोधित करते स्कैम का नया मतलब बताया था उन्होंने कहा कि S फॉर समाजवादी पार्टी, C फॉर कांग्रेस, A फॉर अखिलेश तथा M फॉर मायावती. प्रदेश की कानून व्यवस्था पर तीखा सवाल उठाते हुए कहा कि यहां गुंडाराज का आलम यह है कि निर्दोष व्यापारियों-नागरिकों को मारा जा रहा है. यहां हत्या करने वालों पर कानूनी कार्रवाई ही नहीं की जाती. गुंडागर्दी राजनीतिक आश्रय से पल बढ़ रही है. प्रदेश में इस बार भाजपा की लड़ाई ‘स्कैम से है.

 

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें