एयरफोर्स अफसर ने पत्नी को गर्भवती बनाया तो उसने लिया सबसे खौफनाक बदला

चंडीगढ़: बठिंडा में इंडियन एयर फोर्स के कॉरपोरल के शरीर के की टुकड़े कर फ्रिज़ में मिले. इस बेरहम मर्डर को वायुसेना के सार्जेंट ने अपनी वाइफ और उसके भाई के साथ मिलकर अंजाम दिया.
उत्तर प्रदेश के गोंडा निवासी 27 वर्षीय विपिन शुक्ला का बठिंडा में सार्जेंट सुलेश कुमार के निवास से टुकड़ों में शव बरामद हुआ है. इस वारदात को आठ फरवरी को अंजाम दिया गया था, लेकिन खुलासा 21 फरवरी को हुआ.
सार्जेंट की वाइफ को किया गर्भवती
बताया जा रहा है कि आरोपी सार्जेंट सुलेश की वाइफ अनुराधा और विपिन शुक्ला के बीच अवैध संबंध थे. दोनों के बीच संबंध से अनुराधा गर्भवती हो गई और उसने विपिन पर शादी करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया.
कॉरपोरल विपिन भी पहलेे से शादीशुदा था, इसलिए उसने अनुराधा से शादी करने से इनकार कर दिया. गर्भवती होने के कारण महिला वापस यूपी चली गई और वहां से उसने अपने पति को पूरी बात बता दी.
बदला जो सबसे खौफनाक था
वाइफ के अवैध संबंधों के बारे में जान कर सार्जेंट सुलेश कुमार ने विपिन से बदला लेने के लिए उसकी हत्या की योजना बनाना शुरू कर दी.
आठ फरवरी को सुलेश ने विपिन को पैकिंग में मदद कराने के बहाने अपने घर पर बुलाया. इस दौरान सुलेश की वाइफ अनुराधा और उसका भाई शशि भूषण भी जा पहुंचे. तीनों ने मिलकर विपिन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया.
घटना के बाद सुलेश परिवार के साथ नए घर में शिफ्ट हो गया. जहां विपिन के शरीर के कई टुकड़े कर उन्हें 16 पन्नियों में भर दिया गया.
ऐसे हुआ कत्ल का खुलासा
कॉरपोरल विपिन शुक्ला की वाइफ ने अपने पति के लापता हो जाने की शिकायत थाने में दर्ज करवाई थी. जांच करने के दौरान जब एयरबेस में स्निफर डॉग को लाया गया तो वो टीम को सार्जेंट के घर में ले गया.
मकान की तलाशी लेने पर अल्मारी और फ्रिज में पन्नियां भरी मिलीं, जिनमें विपिन शुक्ला के शरीर के टुकड़े भरे हुए थे.
पुलिस ने इस मामले में आरोपी सार्जेंट सुलेश और उसकी वाइफ अनुराधा को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अनुराधा का भाई शशि भूषण अभी फरार है.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें