शिवपाल यादव पर जसवंत नगर में मतदान के दौरान पत्थर फेंके गए, घायल

शिवपाल यादव पर जसवंत नगर में मतदान के दौरान पत्थर फेंके गए, घायल

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में तीसरे चरण के मतदान के दौरान आज इटावा के जसवंतनगर क्षेत्र में पथराव हो गया. इसमें समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव घायल हो गए हैं. ग्रामीण तथा मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि उनको अस्पताल भेजा गया है, जबकि जिला तथा पुलिस प्रशासन इससे इन्कार कर रहा है.

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि उनको निशाना बनाया गया था.जसवंतनगर के कटाइयापुर में आज मतदान के दौरान दो गुटों में पथराव हो गया. शिवपाल यादव ने जागरण से फोन पर बातचीत में कहा की कटियापुरा में गुंडे मौजूद थे जो मतदाताओं को धमका रहे थे. उनके पास असलहा थे उसी सूचना पर वे गये थे. पथराव किया गया है हालाँकि उनके चोट नहीं आयी है. वे ठीक हैं.

पत्थरबाजी पर सपा नेता शिवपाल यादव ने कहा कि उनको निशाना बनाकर कुछ अराजक तत्व इस पत्थरबाजी की धटना को अंजाम दिये है. शिवपाल यादव ने कहा कि उनको कई दिनों से धमकी मिल रही है. पत्थरबाजों से निपटने के लिये तत्काल मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच गयी. जिससे पथराव करने वाले वहां से भाग गए.

समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव तथा भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी मनीष यादव के समर्थकों के बीच हुए पथराव के बारे में एसएसपी शिव हरि मीणा ने शिवपाल सिंह यादव के घायल होने से इन्कार किया है. उनका कहना है कि दो पक्षों में वहां लड़ाई के बाद पथराव हुआ था, जिनको वहां पर शांत करा दिया गया है.

अखिलेश यादव इटावा में शिवपाल सिंह यादव पर कुछ नहीं बोले कहा कि शिवपाल पर हमले की जानकारी नहीं है. हमने डीएम से कहा है कि जांच करें.