साइकिल के दाम में सुपर स्टाइलिश स्कूटर, फीचर महंगे वाले से भी अच्छे

साइकिल के दाम में सुपर स्टाइलिश स्कूटर, फीचर महंगे वाले से भी अच्छे




नई दिल्ली: जब शानदार डिजाइन क्रेश प्रूफ बॉजी और टेलिस्कोपिक सस्पेंशन के साथ साइकिल के दाम में स्कूटर मिले तो किसी को और क्या चाहिए. टैलीस्कोपिक सस्पेंशन तो हौण्डा की एक्टिवा 3जी में भी नहीं है. उसके लिए आपको हौण्डा का महंगा मॉडल खरीदना पड़ता है लेकिन हीरो मोटर्स के इस सस्ते स्कूटर में इन सब खूबियों के साथ चलाने में किफायत भी है और दाम इतना सस्ता कि आप चौंक जाएंगे. नए ईको-फ्रेंडली स्कूटर Flash लॉन्च का दाम हरो मोटर्स ने. इतना कम रखा है कि 20 हज़ार रुपये लेकर भी जाएंगे तो भी कुछ पैसे वापस मिल जाएंगे. इसकी कीमत 19,990 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है.
इस स्कूटर को खासकर उन कस्टमर्स को ध्यान में रखकर लॉन्च किया गया है जो इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को अपना रहे हैं और वो जो पहली दफा ई-व्हिकल खरीद रहें हैं.
नया फ्लैश दो कलर वेरिएंट में आएगा और इसे एक बार चार्ज करने पर 65 किलोमीटर तक चला सकते हैं. इस स्कूटर में 250 वॉट का मोटर है जिसमें 48-Volt 20 Ah VRLA की बैटरी है और ये पूरी तरह शॉर्ट शर्किट प्रोटेक्शन से लैस है. स्कूटर में सीट के नीचे स्टोरेज कंपार्टमेंट भी दिया गया है.
फ्लैश का वजन केवल 87 किलोग्राम है जो इसे तेजी से चलने में मदद करता है. इसमें मैग्नेशियम अलॉय व्हील, टेलीस्कोपिक सस्पेंशन और फुल बॉडी क्रैश गार्ड दी गई है.