वो गैर मर्दों के बिस्तर गर्म करती है वो भी बिना गंदी बात

वो गैर मर्दों के बिस्तर गर्म करती है वो भी बिना गंदी बात

मॉस्को: भारत में बिस्तर गर्म करने का मतलब कुछ और होता है. अगर कोई लड़की कहे कि वो किसी का बिस्तर कर्म करती है तो आपको और अजीब लगेगा. रूस की जिस लड़की की बात कर रहे हैं वो वाकई पुरुषों के बिस्तर गर्म करती है लेकिन बिना सैक्स के. इसके लिए वो सैक्स से भी ज्यादा कमाई करती है. वो दुनिया की सबसे पहली बेड वार्मर है.
21 साल की विक्टोरिया इवाचोया पैसे लेकर बिस्तर गर्म करती हैं. वह अजनबी पुरुषों के बिस्तर पर सोने के लिए हर रात के हिसाब से 65 यूरो (करीब साढ़े चार हजार रुपये) और महीने के हिसाब से 1350 यूरो (करीब एक लाख रुपये) का चार्ज लेती हैं. वह एक घंटे के लिए बिस्तर में लेट कर उसे गर्म कर देती हैं, जिससे उसके बाद पुरुषों को सोने में ठंड ना लगे.
विक्टोरिया के अनुसार बिस्तर गर्म करने के बाद उसमें पॉजिटिव एनर्जी आ जाती है, जिससे रात को अच्छी नींद आती है. उनकी इस अनोखी सर्विस के लिए कस्टमर्स की लाइन लगी हुई है. वह संभवत: दुनिया की पहली प्रफेशनल बेड वॉर्मर हैं. बढ़ती मांग को देखते हुए वह अब महिलाओं की एक टीम तैयार कर रही हैं.
उन्होंने बताया कि ग्राहक की जरूरत के समय वह सेवा में पहुंच जाती हैं. लेकिन विक्टोरिया ने बताया कि इस दौरान किसी भी तरह का फिजिकल कॉन्टैक्ट नहीं होता है. ऐसी किसी स्थिति से बचने के लिए वह अपने साथ पैनिक बटन रखती हैं. इससे सिक्यॉरिटी टीम उन तक पहुंच जाती है.
विक्टोरिया ने बताया कि सिंगल पुरुष ही उनका प्रमुख मार्केट है. लेकिन वह सबकी मदद करना चाहती हैं, इसलिए महिलाओं के सर्विस मांगने पर वह उनके बिस्तरों को भी गर्म करने के लिए तैयार हैं. विक्टोरिया ने बताया कि उन्हें इस काम का आइडिया एक किताब से आया जिसमें एक कवि, महिला टाइपिस्ट को अपना बिस्तर गर्म करने पैसे देता है. ctsy-nbt