अंबानी ने बताया 1 अप्रेल के बाद का जियो का प्लान, आधी बात बताई आधी छिपायी

अंबानी ने बताया 1 अप्रेल के बाद का जियो का प्लान, आधी बात बताई आधी छिपायी




मुंबई: 31 मार्च के बाद jio की नीतियों पर मुकेश अंबानी ने आज पहली बार मुंह खोला. उन्होंने कहा कि 31 मार्च के बाद भी वाइस कॉलिंग के लिए कोई पैसा नहीं लिया जाएगा. हालांकि डाटा का रेट क्या रहेगा इस बारे में अंबानी ने कोई एलान नहीं किया. उन्होंने बताया- ” काफी तेजी से कस्टमर्स jio के साथ जुड़े हैं. सिर्फ 170 दिन में 10 करोड़ का नंबर पार कर लिया है. वहीं, हर महीने jio यूजर्स ने 100 करोड़ GB डेटा यूज किया है.

उन्होंने 1 मार्च से jio प्राइम मेंबरशिप प्लान मुकेश ने 1 मार्च से jio प्राइम मेंबरशिप प्लान का एलान किया.  उन्होंने बताया कि कहा, 99 रुपए में एक साल के लिए jio प्राइम मेंबरशिप देंगे. प्राइम मेंबर्स के लिए 303 रु. का प्लान दिया जाएगा.”  “प्राइम मेंबर्स को jio मीडिया बुके मिलेगा. उन्हें एक साल के लिए और न्यू ईयर ऑफर यानी फ्री सर्विस मिलेगी.”

भारत, मोबाइल डेटा यूज करने में दुनिया में नंबर वन है.” बता दें कि मुकेश ने पिछले साल एक सितंबर को रिलायंस jio की 4G सर्विस को लॉन्च किया था. मुकेश अंबानी के स्पीच की बड़ी बातें…

“केवल 6 महीने में भारत और भारतीयों ने साबित कर दिया कि वे दुनिया के किसी भी देश की तुलना में तेज और ज्यादा डेटा यूज कर सकते हैं. कस्टमर्स को बहुत-बहुत शुक्रिया.”

“jio से हर मिनट 2 करोड़ वॉइस कॉल किए गए.” “रिलायंस jio कस्टमर्स की तादाद 10 करोड़ से ज्यादा पहुंच चुकी है. रिलायंस jio डेटा इस्तेमाल में दुनिया में नंबर वन बन गया है.”

“1 अप्रैल से jio टैरिफ प्लान की शुरुआत करेगी. टैरिफ के बाद भी वॉयस कॉल और रोमिंग फ्री रहेगी. सभी नेटवर्क पर वॉयस कॉल फ्री रहेंगी. बाकी टेलिकॉम ऑपरेटर्स ने 20% ज्यादा डेटा देंगे.”

“मुझे jio के शुरुआती 10 करोड़ कस्टमर्स के लिए खास लगाव है. आपने मुझपर विश्वास किया, इसके लिए आभारी हूं.”

“जो लोग jio के साथ हैं, उन्हें आने वाले दिनों में सबसे ज्यादा फायदा मिलेगा. ये हमारा कर्तव्य है.”