Audio: जात के नाम पर वोट मांग रहे हैं अमित शाह. सुनिए गि़ड़गिड़ाते शाह की ऑडियो क्लिप

नई दिल्ली: अब तक छोटे मोटे नेता जात बिरादरी के नाम पर वोट मांगा करते थे. लेकिन पीएम और पार्टी अध्यक्ष स्तर के लोग जातिवादी बातें करें और जात के नाम पर वोट मांगें तो कल्पना की जा सकती है पार्टी का कितना बुरा हाल होगा. सोशल मीडिया पर एक वीडिए आजकल वायरल हो रहा है जिसमें बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह जाटों से जात बिरादरी के नाम पर वोट मांग रहे हैं. इतना ही नहीं बल्कि वो जाटों की एक सभा में करीब करीब गिड़गिड़ा रहे हैं. वो कह रहे हैं कि जाटों के हम हमेशा साथ हैं. तीनों सरकारें आपके साथ बैठने को तैयार हैं. केन्द्रीय मंत्री आपके साथ बैठने को तैयार हूं. इस ऑडियो में करीब 15 मिनट तक अमित शाह लगातार जाटों को समझाते रहे, गिड़गिड़ाते रहे कि मान जाओ. वोट किसी और पार्टी को मत देना.

ये मामला सिर्फ जात के नाम पर वोट मांगने का नहीं है बल्कि अमित शाह के गिड़गिड़ाने के अंदाज़ से साफ दिखाई दे रहा है कि पार्टी की यूपी में लुटिया डूब रही है. वो डर भी रहे हैं. कह रहे हैं मित्रों बहुत बड़ा नुकसान हो जाएगा अगर आपने साथ नहीं दिया. अमित शाह दंगों का जिक्र भी कर रहे हैं. बाल्यान के थानों के चक्कर लगाते लगाते बूढ़े होते जाने की बात भई अमित शाह कह रहे हैं. अमित शाह अजित सिंह के साथ हुए अन्याय के लिए भी बार-बार सफाई दे रहे हैं.

इंडिया संवाद डॉट कॉम ने ये वीडियो अपनी वेबसाइट पर डाला है, वह लोगों से बातचीत में कह रहे हैं कि ” आप विरादरी के 6-7 लोगों को तय कीजिये जिनका बीजेपी या कांग्रेस का बैकग्राउंड न हो. जिससे विरादरी का वोटबैंक बीजेपी से दूर न जाए. यू ट्यूब पर ऑडियो डालने वाले व्यक्ति ने इस ऑडियो की जकह 22, अकबर रोड बताई है. ये केन्द्रीय मंत्री चौधरी वीरेन्द्र सिंह का घर है. मीटिंग का दिन 7 फरवरी बताया जा रहा है.

ऑडियों में अमित शाह जाट बिरादरी के लोगो से कह रहे है कि बिरादरी और भाजपा में दूरी हुई तो दोनो का नुकसान होगा और फायदा उन को होगा जिन्होने आपके आरक्षण को रोकने की कोशिश की.

वायरल ऑडियों में अमित शाह ये भी कहते सुनाई दे रहे है कि भाजपा ने विरादरी के ज्यादा से ज्यादा लोगो को टिकट देने का प्रयास किया है आप दंगे की बात छोड़ दीजिये जाट बिरादरी और हमारा इतिहास तो 600 साल पुराना है.

विरादरी से कि भाजपा अलग नही जाएगी. वह कह रहे है कि अगर भाजपा हारी तो किसकी सरकार बनेगी और मुख्यमंत्री किसका बनेगा और इससे आपको क्या मिल जायेगा.
DISCLAIMER: KNOCKINGNEWS.COM इस ऑडियों टेप की पुष्टि नही करता.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें