4 घंटे के सैक्स के बाद उसने बॉयफ्रेंड के आरी से कई टुकड़े कर दिए

नई दिल्ली: जर्मनी में एक 32 साल की महिला पर हत्या का अब तक का सबसे खौफनाक केस दर्ज किया गया है. इस महिला पर अपने प्रेमी एलेक्स एच. को इलेक्ट्रिक आरे से चीरकर मार डालने का आरोप है. महिला ने पहले प्रेमी को सेक्स गेम के लिए राजी किया फिर सेक्स गेम का हिस्सा बताकर उसे बेड से बांध दिया. इसके बाद महिला ने प्रेमी को स्विमिंग गॉगल्ज पहनाया और उसपर टेप लगा दिया ताकि उसे कुछ भी दिखाई न दे. इसके बाद महिला ने इलेक्ट्रिक आरे से प्रेमी के शरीर के ऊपरी हिस्सों का काट डाला. प्रेमी का मर्डर करने के बाद उसने दो और दोस्तों के साथ मिलकर शव को एक बगीचे में गाड़ दिया.

खौफनाक मर्डर का ये मामला वैसे तो करीब 9 साल पुराना है लेकिन पिछले साल सामने आया. आरोपी महिला गैब्रिएल पी (वास्तविक नाम नहीं, जर्मनी के कानून के मुताबिक) उस समय 23 साल की थी. अभियोजन पक्ष का कहना है कि सेक्स के दौरान ही गैब्रिएल ने एलेक्स एच. पर हमला किया था. गैब्रिएल ने इलेक्ट्रिक पावर टूल से एलेक्स एच. के सीने को चीर डाला. शरीर के ऊपरी हिस्सों में घावों की वजह से उसकी मौत हो गई.

उस समय ट्रेनी टीचर रही गैब्रिएल पी. ने हत्या की बात कबूली है लेकिन उसके वकील ने बचाव में यह कहा है कि हत्या किसी सोची-समझी साजिश का नतीजा नहीं है. बचाव पक्ष के वकील ने कोर्ट को बताया कि गैब्रिएल पी. जब 16 साल की थी तब पहली बार एलेक्स एच. से मिली थी. 18 साल की होने के बाद वह अपने प्रेमी के साथ उस घर में शिफ्ट हो गई जो उसे अपनी दादी से मिला था. लेकिन उनके रिश्तों में काफी जटिलता थी.

गैब्रिएल ने कोर्ट को बताया कि एलेक्स दोहरे व्यक्तित्व का आदमी था. उसने बताया कि वह जिस शख्स के प्यार में पड़ी वह काफी संस्कारी और मजाकिया था. लेकिन दूसरा एलेक्स एच. क्रूर था और उसे सेक्स के दौरान यातनाएं देता था. बचाव पक्ष के वकी वकील कोर्ट के सामने वह डायरी रखने की योजना बना रहे हैं जिसमें गैब्रिएल ने उन सेक्स प्रैक्टिसेज के बारे में लिखा है, जिसमें हिस्सा लेने के लिए एलेक्स उसे मजबूर करता था.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें