केजरीवाल के लिए प्रचार करेंगे बिग बॉस विजेता मनवीर गुर्जर ?

नई दिल्ली: रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में जीत हासिल करने के बाद मनवीर गुर्जर हो सकता है आपको आने वाले समय में पंजाब और गोवा में आम आदमी पार्टी के लिए वोट मांगते नज़र आएं. मनवीर आम आदमी पार्टी के सदस्य हैं और उनका परिवार पहले ही सामाजिक कामों में रुचि लेता रहा है. हालांकि मनवीर ने इस पर कोई राय नहीं दी है लेकिन नज़दीकी लोगों के मुताबिक मनवीर के लिए पार्टी के काम करने का इससे अच्छा मौका नहीं होगा. पार्टी भी चाहेगी की मनवीर उसके लिए प्रचार करें.हालांकि बिग बॉस के साथ मनवीर के कॉन्ट्रेक्ट को भी समझना होगा. इस बात की भी संभावना की जाच की जा रही है कि कही बिग बॉस के साथ मनवीर का कॉन्ट्रेक्ट उन्हें प्रचार करने से न रोकता हो.

आम आदमी पार्टी के सूत्रों के मुताबिक अगर मनवीर प्रचार करने आते हैं तो पार्टी को खुशी होगी लेकिन इससे पहले पार्टी मनवीर की बिग बॉस में इमेज का अध्ययन करना चाहेगी. हालांकि केजरीवाल से इस बारे में राय अभी नहीं ली गई है. लेकिन अपने स्तर पर कई नेता मनवीर से बातचीत कर रहे हैं. अगर सब ठीक रहा तो दो तीन दिन में इस बारे में एलान कर दिय जाएगा

मनवीर को 29 जनवरी की देर रात ‘बिग बॉस’ के 10वें सीजन का विजेता घोषित किया गया. उन्होंने बानी जे और लोपामुद्रा राउत को अंतिम दौर में मात देकर यह खिताब हासिल किया. भविष्य में फिल्म या टीवी में करने करने संबंधी सवाल पर मनवीर ने कहा कि अभी इस पर निर्णय लेना है लेकिन इसके लिए वह किसी के पास काम मांगने नहीं जाएंगे.

मनवीर को ‘बिग बॉस’ का खिताब जीतने के साथ ही 40 लाख रूपए की नकद राशि भी इनाम में मिली और उनके पिता ने इस राशि का 50 प्रतिशत हिस्सा सलमान खान के चैरिटी फाउंडेशन ‘बीइंग ह्यूमन’ का देने का संकल्प जाहिर किया है. नोएडा के रहने वाले मनवीर ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है  उनकी पहली आय का कुछ हिस्सा वह परमार्थ कार्य के लिए दे रहे हैं.

एक आम आदमी होने के बावजूद शो का विजेता बनाने के लिए उन्होंने जनता का शुक्रिया भी अदा किया. हालांकि मनवीर ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह शो जीत पाएंगे.

शो में अपने सबसे अच्छे दोस्त रहे मनु पंजाबी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘मुझे कभी नहीं लगा कि मैंने उनका इस्तेमाल किया, जब भी उन्होंने कुछ कहा, मैंने सुना… मैंने खेल अपने दिल से खेला दिमाग से नहीं.’’ उन्होंने कहा कि इस शो के बाद वह खुद को पहले से कहीं अधिक मानसिक रूप से मजबूत महसूस कर रहे हैं.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें