जब टीवी से भूतनी टीवी से बाहर आई और हाथ पकड़ लिया, 20 घंटे में 20 करोड़ ने देखा ये वीडियो

जब टीवी से भूतनी टीवी से बाहर आई और हाथ पकड़ लिया, 20 घंटे में 20 करोड़ ने देखा ये वीडियो




नई दिल्ली: ज्यादा हॉरर फिल्में देखने की बीमारी आपको तब और दुख द सकती है जब कोई आपके साथ ऐसी हरकर करे. जैसे की शो रूम में चल रहे कई टीवी सेट्स में से एक से कोई चुड़ैल बाहर आ जाए. आपने तो नहीं सोचा पर एक दुकान में चल रही टीवी से अचानक चुड़ैल के निकलने से लोग दहशत में आ गए.
लोगों की दहशत का आलम यह था कि वो चुड़ैल को देखते ही चिल्लाने लगे और वहां से भाग निकले. इस घटना का एक वीडियो भी सामना आया है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक स्टोर में कुछ लोग सामान देख रहे थे और कई सारी टीवी चल रही है. टीवी पर रिंग्स सीरिज चल रही है. लोग सामान देख रहे होते हैं. उसी दौरान एक टीवी से चुड़ैल निकल आती है.
चुड़ैल को देखकर लोग चिल्लाकर भाग जाते हैं.

वीडियो में आगे चुड़ैल टीवी से निकलकर एक लड़की का हाथ पकड़ लेती है. जिसे देखकर चिल्ला उठती है और वहां से भाग खड़ी होती है. यह जानकर तो आप भी हैरान रह गए होंगे. हालांकि यह कोई असली भूत नहीं है बल्कि अपकमिंग फिल्म रिंग्स के प्रमोशन के लिए बनाया गया है प्रेंक वीडियो है. रिंग्स 2002 में आई हिट फिल्म ‘The Ring’ का सीक्वल है. फिल्म के प्रचार अभियान के तहत फिल्म निर्माताओं ने यह शरारत लोगों के साथ की.
यह वीडियो सोशल मीडिया पर आने के 24 घंटे के अंदर वायरल हो गया है. 23 जनवरी को डाले गए इस वीडियो को अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं और 196 मिलियन लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. वहीं, 47 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे शेयर और 1.3 मिलियन लोगों ने इसे लाइक किया है. यही, नहीं 7 लाख के करीब लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.