एड्स के मरीज़ हैं सलमान खान, ‘घऱ’ के अंदर रहे शख्स का दावा, कहा-इसीलिए नहीं करते शादी.

एड्स के मरीज़ हैं सलमान खान, ‘घऱ’ के अंदर रहे शख्स का दावा, कहा-इसीलिए नहीं करते शादी.

मुंबई: ‘सलमान खान को एड्स की बीमारी है, यही वजह है कि वो शादी करने से बच रहे हैं’. ये आरोप किसी और ने नहीं बल्कि घर के अंदर रह चुके यानी बिग बॉस के घर के अंदर रह चुके स्वामी ओम ने लगाया है. स्वामी ओम ने ये नया गंभीर आरोप सलमान के चरित्र पर लगाया है. हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान स्वामी ओम ने कहा है सलमान ख़ान को एड्स है. स्वामी ओम के इस दावे ने सनसनी फैला दी है.
स्वामी ओम ने कहा कि यही वजह है कि सलमान अब तक शादी नहीं कर रहे हैं. साथ ही वो ये बात सबसे छुपा रहे हैं. हालांकि, एक तरफ तो वो सलमान के शादी न करने की बात कह रहे हैं दूसरी तरफ यह दावा भी कर रहे हैं कि सलमान की एक बीवी और बेटी भी है जो कि लंदन में रहती है, जिसके बारे में किसी को पता नहीं है.
दरअसल स्वामी ओम जब से बिग बॉस के घर से बाहर निकाले गए हैं वो ऐसे ही उलजुलूल बयान देकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. पिछले दिनों एक टीवी स्टूडियो में उनकी पिटाई भी हो गयी थी. स्वामी ओम इससे पहले भी सलमान पर और ‘बिग बॉस’ पर कई ऐसे संगीन आरोप लगा चुके हैं.

स्वामी ओम ने ये भी ऐलान किया है कि वो 27 जनवरी को सलमान ख़ान के खिलाफ एक रैली का आयोजन करेंगे. शो से निकाले जाने के बाद से ही स्वामी ओम लगातार अनाप-शनाप बोल रहे हैं. उन्होंने सलमान को आईएसआई एजेंट तक बता दिया था. इतना ही नहीं, उन्होंने दावा किया था कि बिग बॉस के घर के अंदर न्यू ईयर सेलिब्रेशन के दौरान उन्होंने सलमान को थप्पड़ भी मार दिया था.
कुल मिलाकर पगलैट स्वामी आजकल चर्चा में है. खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं.