क्या आपके जियो सिम पर फ्री सेवा बंद हो गई है. घबराएं नहीं सिर्फ इतना करें

क्या आपके जियो सिम पर फ्री सेवा बंद हो गई है. घबराएं नहीं सिर्फ इतना करें

नई दिल्ली: क्या आपका जियो सिम बंद हो गया है? क्या जियो सिम से कॉल करने पर आपको रिचार्ज कराने की सलाही दी जाती है ? अगर हां तो घबराएं नहीं. आपकी जियो सिम दोबारा चालू हो जाएगी वो भी मुफ्त जैसे पहले थी. आपको बता दें कि रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने घोषणा की थी कि जियो का वेलकम ऑफर 31 दिसंबर 2016 तक ग्राहकों को मिलेगा. इससे पहले 31 दिसंबर आता एक और घोषणा आई. घोषणा थी कि रिलायंस का एक नया प्लान आ रहा है और वो है हैप्पी न्यूर ईयर ऑफर.
नया ऑफर आने के साथ ही वेलकम ऑफर वाले ग्राहकों की सेवाएं धीरे धीरे बंद होनी शुरू हो गईं. हो सकता है आप भी इसके शिकार हुए हों.  लेकिन  इसके लिए परेशान होने की ज़रूरत नहीं. अब पुराने ग्राहकों को नया सिम नहीं खरीदना होगा और वह वेलकम ऑफर को हैप्पी न्यू ईयर प्लान में बदल सकते हैं। इसके लिए आपको रिलायंस के कॉस सेन्टर पर फोन करना होगा और अपना मोबाइल नंबर बताना होगा. 24 घंटे के अंदर आप हैप्पी न्यू इयर प्लान में मुफ्त सेवा का मेवा खाने लगेंगे. वेलकम ऑफर की तरह रिलायंस इस ऑफर में ग्राहकों को फ्री 4जी इंटरनेट, वॉयस और वीडियो कॉलिंग जैसी सर्विस देता रहेगा।

इस मामले पर अंबानी ने कहा, रिलायंस जियो पर भरोसा जताने के लिए लोगों का शुक्रिया। उन्होंने कहा कि अब जियो का नंबर पोर्ट भी करवा सकते हैं और जियो में भी पोर्टेबिलिटी सेवा शुरू हो गई है। इतना ही नहीं अब रिलायंस जियो सिम की फ्री होम डिलीवरी सेवा भी जल्द शुरू होगी। यानी आप किसी और ऑपरेटर का नंबर पोर्ट करवाएं और हैप्पी न्यू इयर ऑफर का लाभ उठाएं.