99 रुपये में घरेलू और 999 में इंटरनेशनल फ्लाइट टिकट, जानिये कहां से मिलेगा टिकट

99 रुपये में घरेलू और 999 में इंटरनेशनल फ्लाइट टिकट, जानिये कहां से मिलेगा टिकट




नई दि‍ल्‍ली: रेल महंगी हो रही है और विमान यात्रा सस्ती. हालत ये है कि एक एयरलाइन एक पिज्जा से भी कम कीमत पर हवाई यात्रा का ऑफर लेकर आई है.  किफायती विमानन सेवा प्रदाता कंपनी एयर एशिया यात्रियों के लिए एक शानदार ऑफर लाई है. हवाई सफर करने के लिए आपको हजारों रुपए खर्च करने की जरूरत नहीं है. अब आप मात्र 99 रुपए में हवाई सफर कर पाएंगे.

एयरलाइन एयरएशि‍या इंडि‍या ने देश भर में मौजूद अपने नैटवर्क स्‍पेशल लो फेयर्स का ऐलान कि‍या है. इस ऑफर को वन वे (चुनिंदा डेस्‍टि‍नेशन) के लि‍ए पेश कि‍या गया है. कंपनी ने जारी बयान में कहा है कि‍ इस स्‍पेशल फेयर का फायदा उठाने के लि‍ए 16 जनवरी 2017 से 22 जनवरी 2017 के बीच टि‍कट बुक करानी होगी. वहीं, आपको यह टि‍कट 1 मई 2017 से 6 फरवरी 2018 के बीच ट्रैवल कराने के लि‍ए बुक करानी होगी.

एयरएशि‍या 11 डेस्‍टि‍नेशन के लिए यह ऑफर पेश कर रही है बैंगलूर, चंडीगढ, गोवा, गुवहाटी, हैदराबाद, इम्‍फाल, जयपुर, कोच्‍चि‍, नई दि‍ल्‍ली, पूणे, वि‍जाग में ऑपरेट करती है. वहीं, बैंगलूर और नई दि‍ल्‍ली कंपनी के हब्‍स हैं. कंपनी के पास 8 एयरबस ए320 एयरक्राफ्ट्स हैं.

एयरएशि‍या इंडि‍या की पेरेंट कंपनी एयरएशि‍या भारत से बैंकॉक और मलेशि‍या के लि‍ए प्रोमोशन फेयर्स का ऑफर दे रही है. यहां आपको वन वे टि‍कट 999 रुपए में दी जा रही है. कंपनी ने जारी बयान में कहा है कि‍ इसके लि‍ए भी आपको 22 जनवरी 2017 तक टि‍कट बुक करानी होगी. वहीं, आप 30 सि‍तंबर 2017 तक टैवल कर सकते हैं.

ये हैं शर्तें

क्रैडिट, डैबिट या चार्ज कार्ड के जरिए पेमेंट्स पर नॉन रिफंडेबल प्रोसेसिंग फीस लागू होगा. आपको बता दें कि टिकट फेयर में एयरपोर्ट टैक्स शामिल होगा. इस ऑफर के तहत सीटें लिमिटेड होंगी और सभी फ्लाइट्स पर उपलब्ध नहीं होंगी. साथ ही केवल नए खरीद पर यह फेयर्स लागू होंगे और फेयर्स वन वे ट्रैवल के लिए ही हैं. टिकट के दाम खरीद के बाद वापस नहीं किए जाएंगे.