मोदी पर एक और फौजी अटैक, उठाया दुर्गति पर सवाल

मोदी पर एक और फौजी अटैक, उठाया दुर्गति पर सवाल




नई दिल्ली: मोदी सरकार आजकल फौजी अटैक से परेशान है. एक के बाद पैरा मिलिट्री फोर्स के जवान मोदी के नाम वीडियो जारी कर रहे हैं और खराब खाने का वीडियो बनाने वाले तेजबहादुर यादव के बाद एक और जवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से वीडियो के ही जरिए गुहार लगाई है. वीडियो में जवान खुद को सीआरपीएफ का बता रहा है और उसका नाम कॉन्सटेबल जीत सिंह है. यह कब और कहां फिल्माीया गया, इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. जीत सिंह नाम के जवान ने वीडियो में अपना दुख जताते हुए कहा कि वह सीआरपीएफ में काम करता है. उसने बताया कि सीआरपीएफ के जवान देश में विषम परिस्थिएतयों में ड्यूटी करते हैं.

लोकसभा चुनावों से लेकर ग्राम पंचायत के चुनाव में सीआरपीएफ को तैनात किया जाता है. जीत सिंह ने कहा कि कश्मी्र से लेकर छत्तीससढ़ के जंगलों, वीवीआईपी-वीआईपी सिक्योंरिटी, एयरपोर्ट, मंदिर-मस्जिोद और बाजारों में भी सीआरपीएफ के जवान अपनी सेवा देते हैं. इसके बावजूद उन्हें् दी जाने वाली सुविधाएं नकाफी हैं.
वायरल हुए इस नए वीडियो में जीत सिंह ने कहा है कि सीआरपीएफ के जवानों के साथ भेदभाव न किया जाए. उसने मांग की है कि सेना के जवानों की तरह ही सीआरपीएफ के जवानों को भी समय से छुट्टियां पेंशन सुविधा, मेडिकल सुविधा, कैंटीन की सुविधा दी जाए. जीत सिंह ने अपना यह संदेश ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने का अनुरोध किया है.