मोदी ये गाना ज़रूर सुनेंगे सिर भी धुनेंगे, सबसे लेटेस्ट वायरल ऐसी तैसी डेमोक्रेसी की तरफ से

मोदी ये गाना ज़रूर सुनेंगे सिर भी धुनेंगे, सबसे लेटेस्ट वायरल ऐसी तैसी डेमोक्रेसी की तरफ से




नई दिल्ली: एक तो मोदी पहले ही डिमोनिटाइजेशन के फेल होने से पहले ही परेशान हैं ऊपर से देश भर में उन पर बन रहे चुटकुले और तरह तरह की सोशल सामग्री ने उनकी परेशानी बढ़ा दी है. जिस सोशलमीडिया से वो हीरो बने थे वो ही उन्हें अब विलेन बनाने पर जुटा है. अब फेसबुक पर एक गाना वायरल हो रहा है. ‘ऐसी तैसी डेमोक्रेसी’ की ओर से शुक्रवार (6 जनवरी) को नोटबंदी पर ‘द डिमोनेटाइजेशन सॉन्गै’ जारी किया गया है. इस गाने को इंडियन ओशन बैंड के राहुल राम ने गाया है.
‘ऐसी तैसी डेमोक्रेसी’ के फेसबुक पेज पर डाले गए इस वीडियो को अभी तक साढ़े पांच हजार से ज्याददा बार शेयर किया गया है. वहीं एक दिन से भी कम समय में डेढ़ लाख से ज्या दा लोगों ने देखा है. गाने की शुरुआत पीएम मोदी के अंदाज में संबोधन से होती है. नोटबंदी से मजदूरों, गरीबों को हुए नुकसान पर गाने के जरिए मोदी सरकार पर तंज कसा गया है. 3.32 मिनट के इस गाने में कहा गया है कि नोटबंदी ने दिहाड़ी मजदूरों की कब्रें खोद दी गई. नोट बंदी ने देश के टुकड़े कर दिए हैं.
गौरतलब है कि नोटबंदी का फैसला आठ नवंबर को लिया गया था. इसके चलते देश की कुल नकदी का 86 प्रतिशत बैंकों के पास चली गई थी. सरकार ने 500 का नया नोट और 2000 रुपये का नोट पहली बार जारी किया था. लेकिन इनकी अपर्याप्तो आपूर्ति के चलते बैंकों और एटीएम के बाहर लंबी लाइनें लगी थीं.