आपके घर में छोटी बच्चियां तो नहीं. उनकी खातिर इस खबर को ज़रूर पढ़ें

नई दिल्ली: अगर आपके घऱ में भी छोटे छोटे बच्चे हैं. खास तौक पर बच्चियां हैं तो सावधान हो जाइए. ऐसे दरिंदे आपके आसपास भई हो सकते हैं. इनकी कोई पहचान हीं होती. ये समाज मे घुले मिले होते हैं. और वैसे ही अजीज दिखाई देते हैं जैसे कि दूसरे शरीफ लोग
पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके से छोटी बच्चियों के साथ कथित तौर पर यौन शोषण करने के आरोप में 38 साल के एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. सुनील रस्तोगी नाम के इस शख्स पर आरोप है कि वो मासूम बच्चियों को अपना निशाना बनाता था, सुनील उनसे कहता कि, तुम्हारे पापा तुम्हें बुला रहे है, कुछ सामान देना है और बस इस तरह नाबालिग बच्चियां इसकी बातों में फंस जाती थीं. वह मौका देखकर कहीं भी सुनसान जगह पर बच्चियों से रेप करता था. सुनील पर आरोप है कि उसने 12 साल में 500 बच्चियों को निशाना बनाया.ये खुद 3 बच्चियों का बाप है.
आरोपी के खिलाफ रूद्रपुर, दिल्ली और गाजियाबाद में भी छेड़छाड़ और चोरी के मामले हैं. आरोपी के पांच बच्चे हैं जिसमें से तीन बेटियां हैं. बताया जा रहा है कि बच्चियों से यह जानने की कोशिश की जा रही है कि कहीं उन्हें भी निशाना तो नहीं बनाया गया है.
10 जनवरी को इस एरिया के पुलिस थाने में किडनैपिंग के दो मामले दर्ज हुए थे जिसमें शिकायतकर्ताओं ने आरोप लगाया था कि किसी आदमी ने उनकी 10 और 9 साल की बेटियों को गुमराह किया है.
पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी उन बच्चियों को कथित तौर पर बिल्डिंग की सीढ़ियों पर ले गया और जब वह चीखीं तो उन्हें ले भागा. बताया जा रहा है कि तीन और मामलों में भी ऐसा ही तरीका अपनाया गया और इसलिए पुलिस को शक हुआ कि इस केस में भी उसी व्यक्ति का हाल है.
पुलिस ने जब इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज तलाश किए तो देखा गया कि आरोपी सुनील एक लड़की को बहला फुसलाकर अपने साथ ले जा रहा है. इसी फुटेज के आधार पर न्यू अशोक नगर से सुनील को गिरफ्तार कर लिया गया.
गिरफ्तार आरोपी का कहना है कि उसे याद नहीं है कि कितनी बच्चियों के साथ उसने गलत काम किया है. उसने यह भी माना कि न्यू अशोक नगर के अलावा गाज़ियाबाद और रुद्रपुर में भी बच्चियों के साथ यौन शोषण किया है.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें