जिओ पैसे मांगे तो एयरटेल पे चले जाओ, सालभर 3जी, 4जी और कॉलिंग मुफ्त

नई दिल्ली: अंबानी की सरकार और सरकारी नीतियों में कितनी भी घुसपैठ हो सुनील भारती मित्तल ने उन्हें बराबर की टक्कर देने का फैसला किया है. जो जियो तो मार्च तक डाटा फ्री कर देगा लेकिन जब वो पैसे लेने की हालत में आएगा तो उसका मुकाबला मुफ्त थ्री जी और फोर जी दे रहे एयरटेल से होगा.

एयरटेल की ये सेवा 3जी पर भी फ्री होगी और इसके लिए सामान्य 4जी फोन से भी काम चल जाएगा VOLTE की ज़रूरत भी नहीं होगी. इसलिए इस सुविधा को जियो के लिए तगड़ा जवाब माना जा रहा है. एयरटेल ने अपनी असीमित मुफ्त कॉल की सुविधा में 3जीबी का मुफ्त 4जी मासिक डेटा जोड़ दिया है. एयरटेल यह सुविधा उन ग्राहकों को देगी जो अभी उसकी 4जी सेवाओं का इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं. ये सुविधा पोर्ट करके एयरटेल में आ रहे लोगों को मिलेगी. यानी मार्च में रिलायंस का फ्री डाटा बंद होते ही एयरटेल में पोर्ट करो और मुफ्त सेवाओं का मज़ा उठाओ.

भारती एयरटेल ने बयान में कहा कि ग्राहकों को 31 दिसंबर, 2017 तक हर महीने 3जीबी डेटा मुफ्त मिलेगा. यह पेशकश चुनिंदा प्रीपेड और पोस्टपेड पैक के साथ मिलेगी. यह मुफ्त डेटा पैक या प्लान के लाभ से अलग होगा. योजना के तहत एयरटेल 12 महीने तक 9,000 रुपये के मुफ्त डेटा की पेशकश करेगी. यह सुविधा उन ग्राहकों के लिए होगी जो एयरटेल के 4जी नेटवर्क की ओर स्थानांतरित होंगे.

बयान में कहा गया है कि यह 12 महीने की पेशकश 4जी मोबाइल हैंडसेट वाले उन सभी ग्राहकों के लिए होगी जो भी एयरटेल के नेटवर्क पर नहीं हैं. कोई भी उपभोक्ता, एयरटेल के मौजूदा ग्राहक सहित, नया 4जी हैंडसेट लेने पर इस पेशकश का लाभ ले सकते हैं.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें