जगमोहन डालमिया की बेटी ने किया राष्ट्रध्वज का अपमान, ममता की पार्टी की विधायक भी हैं डालमिया, वायरल वीडियो

जगमोहन डालमिया की बेटी ने किया राष्ट्रध्वज का अपमान, ममता की पार्टी की विधायक भी हैं डालमिया, वायरल वीडियो




नई दिल्ली: देश के साथ कोई कितना भी बड़ा गलत करे चलेगा लेकिन देश भक्ति के प्रतीकों के मामले में लापरवाही हमेशा विवाद में आ जाती है

. बंगाल में विधायक और जगमोहन डालिमिया की बेटी वैशाली डालमिया राष्ट्रगान के दौरान फोन पर बात करती नज़र आईं तो बवाल मच गया.

जानकारी के मुताबिक, एक स्पोर्ट्स इवेंट के दौरान जब राष्ट्रगान बज रहा था उस समय टीएमसी MLA वैशाली डालमिया फोन पर बात कर रही थीं.

बता दें कि वैशाली डालमिया इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) और बोर्ड ऑफ क्रिकेट काउंसिल ऑफ इंडिया (BCCI) के पूर्व प्रेसिडेंट स्वर्गीय जगमोहन डालमियां की बेटी हैं.

वैशाली पर आरोप हैं कि कई स्पोर्ट्स इवेंट में तिरंगा फहराने वाले परिवार से ताल्लुक रखने के बावजूद वह राष्ट्रगाग के दौरान लगातार फोन पर बात करती रहीं.

वैशाली यहां बेलुर पुलिस स्टेशन द्वारा आयोजित एक फुटबॉल टूर्नामेंट में हिस्सा लेने आई थीं. जब दोनों फुटबॉल टीम मैदान पर आ गईं तब मैच शुरू होने से पहले सभी खिलाड़ियों और अधिकारियों के साथ राष्ट्रगान बजाया गया था.

वैशाली डालमिया इस वर्ष हावड़ा जिले की बल्ली विधानसभा क्षेत्र से एमएलए का चुनाव जीती थीं. यह फुटबॉल मैच उन्हीं के विधानसभा क्षेत्र में खेला जा रहा था. उनके अलावा इस आयोजन में कार्पोरेट मिनिस्टर अरूप रॉय, जूनियर स्पोर्ट्स मिनिस्टर और पूर्व क्रिकेटर लक्ष्मी रतन शुक्ला, स्थानीय काउंसलर्स व कई पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे. इसका एक वीडियो अब वायरल हो रहा है.

बीजेपी नेता ने भी की थी गलती

इससे पहले बीजेपी नेता और दिल्ली में North MCD  के मेयर रविंद्र गुप्ता गलत राष्ट्रगान गाते कैमरे में कैद हुए थे.

वीडियो में दिखाया गया कि वह ‘जन गण मन’ में ‘भारत’ की जगह ‘जारत’ बोल रहे थे. इसके अलावा भी वह राष्ट्रगान को गाते हुए कई जगहों पर अटकते हैं.

वीडियो में रविंद्र गुप्ता के साथ कई और लोग भी खड़े दिखाई दे रहे थे. रविंद्र गुप्ता इस साल फरवरी में भी चर्चा में आए थे.

तब दिल्ली भाजपा के नेताओं ने आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार पर निगम के अधिकारियों को धमकाने का आरोप लगाया था.