पेटीएम करो के चक्कर में खाली हो गया एटीएम, दुकानदार का पैसा गायब, चक्कर लगवा रही है कंपनी …

पेटीएम करो के चक्कर में खाली हो गया एटीएम, दुकानदार का पैसा गायब, चक्कर लगवा रही है कंपनी …




नई दिल्ली: नोटबंदी पर सरकार का समर्थन करने के चक्कर में दिल्ली का एक दुकानदार ये भूल गया कि पेटीएम इस्तेमाल करने के साथ बहुत ज्यादा सावधानी बरतनी होती है. बैग बेचने वाले इस दुकानदार ने लोगों से जी भरके पेटीएम से भुगतान लिया लेकिन एक चूक से पेटीएम की पेटी से सारा माल गायब हो गया. और तो और उसके पेटीएम अकाउंट से पैसा कहां गया ये भी पता नहीं चल रहा. कंपनी चक्कर पर चक्कर लगवा रही है.दुकानदार का नाम लोकेश जैन है पेटीएम से अपने बिजली के बिल का भुगतान कर रहे थे.

इसी दौरान उनसे ओटीपी (वन टाइम पासवर्ड) मांगा गया. ओटीपी देते ही उनके पेटीएम खाते से 17,560 रुपये गायब हो गए. पुलिस जांच कर रही है. लोकेश की बैग की दुकान है.

नोटबंदी के बाद से लोकेश पेटीएम इस्तेमाल कर रहे हैं. उनके पेटीएम वॉलेट में 17,580 रुपये आ चुके थे. बृहस्पतिवार को लोकेश अपने पेटीएम वॉलेट से 10,460 रुपये के बिजली के बिल का भुगतान कर रहे थे.

इस दौरान उनसे ओटीपी (वन टाइम पासवर्ड) मांगा गया. ओटीपी डालते ही उनके खाते से पूरी रकम गायब हो गई. लेनदेन का पूरा रिकार्ड भी गायब हो गया. लोकेश ने कंपनी से संपर्क करने का प्रयास किया तो उन्हें मेल करने को कहा गया.