दिल्ली में दिल दहला देने वाला अपराध, सिर कुचली लाश के साथ सोया था कुकर्मी

दिल्ली में दिल दहला देने वाला अपराध, सिर कुचली लाश के साथ सोया था कुकर्मी




पॉश दक्षिणी दिल्ली की सनलाइट कॉलोनी थाना इलाके में पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो सिर कुचली महिला की लाश के साथ संभोग कर रहा था.
पुलिस के अनुसार रविवार शाम करीब पौने चार बजे वहां से गुजरने वाले एक राहगीर ने फोन किया कि रिंग रोड के पास खादर में एक व्यक्ति महिला के साथ दुष्कर्म कर रहा है. उस राहगीर को लगा कि ये मामला रेप का है, पुलिस भी आनन फानन में पहुंची क्योंकि वो मामले में महिला को राहत देना चाहती थी. मौके पर पहुंचते ही पीसीआर की गाड़ी ने जब उस लड़के को पकड़कर उठाया तो नज़ारा दिल दहला देने वाला था. बकौल रेड पर गए पुलिस कर्मी- ‘हमने उसे औरत के ऊपर से उठाया सोचा वो किसी ज़िंदा औरत को हवस का शिकार बना रहा है लेकिन उसे उठाते ही नीचे देखा एक लाश है’ इस लाश का सिर पत्थरों से कुचला हुआ था और खून पूरी तरह सूखा नही था. आरोपी ने इससे पहले शव के साथ अप्राकृतिक संबंध भी बनाए थे. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान अनिल कुमार (28) के रूप में हुई है. वह ठेकेदारी का काम करता है. अनिल महिला की हत्या करने की बात से इनकार कर रहा है. उसका कहना है कि उसने महिला के साथ एक दिन पहले भी संबंध बनाए थे, तब वह जिंदा थी.
पुलिस को लग रहा है कि महिला को बंधक बनाकर रखा हुआ था. पुलिस ने शव को पहचान व पोस्टमार्टम के लिए एम्स में रखवा दिया है. सोमवार देर शाम तक 25 से 30 वर्षीय मृतका की पहचान नहीं हो पाई थी. महिला की पहचान के लिए आसपास की थाना पुलिस समेत नोएडा और फरीदाबाद पुलिस को सूचना दे दी गई है. महिला के दाएं हाथ पर बीकेएस लिखा हुआ है. ऐसा लग रहा है कि हत्या शनिवार रात या फिर रविवार सुबह की गई है. अनिल के कपड़ों पर भी खून लगा हुआ है. ऐसे में पुलिस मान रही है कि अनिल व उसके साथियों ने महिला की हत्या की है. पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में लग रहा है कि हत्या करने से पहले महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. महिला की हत्या गला दबाकर की गई और चेहरे को ईंट-पत्थर से कुचला गया है.